IPL 2020: भारतीय क्रिकेट टीम को मिला नया यार्कर किंग, T-20 में इस गेंदबाज की ली जगह

0
431

नई दिल्ली: आईपीएल के इस सीजन में भारतीय क्रिकेट टीम ने एक और यार्कर किंग की खोज कर लिया है। उस यार्कर किंग का नाम टी नटराजन है। नटराजन ने इस सीजन में दुनियां की निगाह अपनी ओर खींचा है। इस सीजन में खेले गये एलिमिनेटर मैच में सनराइजर्स हैदराबाद की तरफ से खलते हुए नटराजन ने रॉयल चचैलेंजर्स बैंगलोर के सबसे भरोसेमंद खिलाड़ी मिस्टर 360 डिग्री बल्लेबाज एबी डिविलियर्स को यार्कर पर ही सीधा क्लीन बोल्ड कर दिया था।

डिविलियर्स के आउट होने के बाद हैदराबाद की जीत लगभग तय हो गई थी। नटराजन के इस शानदार प्रदर्शन के बाद उनको भारतीय टीम ने ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए टी-20 में शामिल कर लिया गया है। नटराजन ने स्पिनर वरुण चक्रवर्ती की जगह शामिल किया है।

हैदराबाद की तरफ से खेलते हुए नटराजन ने डैथ ओवरों में किफायती गेंदबाजी कर सबका ध्यान अपनी ओर खींचा है। आईपीएल 2020 में नटराजन ने 16 मैचों में 31.50 की औसत से 16 विकेट चटकाए और इस दौरान उनका इकॉनमी रेट 8.02, जबकि स्ट्राइक रेट 23.56 रहा।

टी20 अंतरराष्ट्रीय टीम: विराट कोहली (कप्तान), शिखर धवन, मयंक अग्रवाल, लोकेश राहुल, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, हार्दिक पांड्या, संजू सैमसन, रविंद्र जडेजा, वाशिंगटन सुंदर, युजवेंद्र चहल, जसप्रीत बुमराह, मोहम्मद शमी, नवदीप सैनी, दीपक चाहर और टी नटराजन।