Corona के प्रति लापरवाही बरतने वालों पर कड़ी कार्रवाई करेंगी Yogi सरकार

Coronavirus का ख़तरा बढ़ता जा रहा है। रोज़ नए नए मामले सामने आ रहे हैं। दूसरी लहर में Corona Infection के बढ़ते मामलों पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ(Chief Minister Yogi Adityanath) ने नाराजगी जताई। उन्होंने कहा कि जिम्मेदार अधिकारी बढ़ रहे संक्रमण के प्रति लापरवाही बरतने वालों के खिलाफ सख्ती कर कड़ी कार्रवाई करें। ताकि Infection पर काबू पाया जा सके।

CM Yogi Adityanath ने यह बातें सोमवार सुबह करीब सवा 8 बजे Civil hospital में Corona का Vaccine लगवाने के बाद कही। CM को Corona Vaccine Staff Nurse रश्मि जीत सिंह ने लगाया। बता दें कि सोमवार सुबह CM Yogi ने Civil hospital के Vaccination Center पर पहुंचकर अपना Form Fill किया और Co-Vaccine की पहली खुराक लगवायी। Vaccine लगने के बाद CM ने 30 मिनट तक Civil hospital में रहे।

किसान आंदोलन:  कल FCI कार्यालयों के सामने विरोध प्रदर्शन करेंगे किसान

India में Corona केकहर ने अब तक के सारे Record तोड़ दिए हैं। महामारी की शुरुआत से लेकर अब तक यह एक दिन में मिले कुल संक्रमितों की सर्वाधिक संख्या है। इससे पहले 16 सितंबर, 2020 को एक दिन में 97,894 नए मामले मिले थे, जो महामारी की पहली लहर का Highest Figure है।

CM Yogi ने वहां मौजूद Principal Secretary Health अमित मोहन प्रसाद से पूछा कि Corona के मरीज क्यों बढ़ रहे हैं? जवाब में प्रमुख सचिव ने कहा लोगों द्वारा लापरवाहियां बरती जा रही हैं। जिसकी वजह से Infection बढ़ रहा है। जिसके बाद CM Yogi ने उन्हें सख्ती करने के निर्देश दिए। Civil hospital के सीएमएस डॉ. एसके नंदा ने बताया कि CM को Vaccine की दूसरी खुराक 4 मई को लगेगी। Vaccine लगवाते समय और उसके बाद उन्हें कोई समस्या नही हुई।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है