Coronavirus एक ऐसा नाम है जिसे सुनकर हर इंसान डरा हुआ है लेकिन महिलाएं आज भी Corona से ज़्यादा आदमियों के बीच असुरक्षित हैं। Coronavirus से तो शायद वो बच भी जाएं लेकिन ख़राब मानसिकता वाले पुरूषों से बच पाना आज भी उनके लिए बड़ी चुनौती है। देश और दुनिया कोरोना की दूसरी लहर के आगे घुटने टेकने की स्थिति में हैं। साथ ही संक्रमित लोगों को अस्पतालों में जगह और ऑक्सीजन की कमी का सामना करना पड़ रहा है। ऐसे में संक्रमित महिलाओं के लिए मानो Covid Center भी सुरक्षित नहीं बचे हैं। दरअसल, मध्यप्रदेश के ग्वालियर में ऐसी ही एक घटना ने लोगों को परेशान कर दिया। यहां Covid Center में बदले गए एक होटल में भर्ती एक 50 साल की महिला के साथ Ward boy ने रेप की कोशिश की।

पीड़िता की शिकायत के अनुसार शनिवार और रविवार को Ward boy विवेक लोधी ने दो बार रेप की कोशिश की। महिला ने बताया कि जब वार्ड में कोई नहीं था तो Ward boy आकर रेप को कोशिश करने लगा और महिला के परिजनों के आते ही भाग खड़ा हुआ। बता दें कि आरोपी के रविवार को गिरफ्तार कर लिया गया है।

पीड़िता के बेटे ने कंपू Police Station में रिपोर्ट दर्ज कराई। एएसपी हितिका वसल ने कहा कि मामले की जांच की जा रही है। पीड़िता के परिवार ने उस अस्पताल पर भी लापरवाही का आरोप लगाया जिसके जरिए वे Covid Center में आए थे।

यह भी पढ़ें: देश में Corona का सबसे बड़ा अटैक, पहली बार 2 लाख 34 हजार नए केस

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है