Corona काल में ज़्यादातर लोग घर पर बैठकर ही काम कर रहे हैं ऐसे में लोगों का थोड़ा वक़्त इंडियन प्रीमियर लीग को देखकर भी बीत रहा है लेकिन अब Ravichandran Ashwin के फैंस के लिए बुरी खबर सामने आई है। IPL 2021 से Delhi Capitals के स्पिनर R Ashwin ने ब्रेक ले लिया है। अश्विन का परिवार इस समय Covid-19 के खिलाफ जंग लड़ रहा है और अपने परिवार को सपोर्ट करने के लिए उन्होंने यह फैसला लिया है।

25 अप्रैल को Sunrisers Hyderabad के खिलाफ मैच में अश्विन खेलने उतरे, लेकिन इसके बाद उन्होंने ट्विटर के जरिए बताया कि वह इस सीजन में आगे नहीं खेलेंगे। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, ‘मैं कल से IPL के इस सीजन से ब्रेक ले रहा हूं। मेरा परिवार Covid -19 के खिलाफ जंग लड़ रहा है और मैं इस मुश्किल समय में उन्हें सपोर्ट करना चाहता हूं। अगर चीजें बेहतर होती है, तो मैं फिर से वापसी करूंगा। शुक्रिया Delhi Capitals ।’ Delhi Capitals और Sunrisers Hyderabad के बीच रविवार को मैच Chennai के एमए चिदंबरम स्टेडियम पर खेला गया, जो सुपर ओवर तक पहुंचा।

सुपर ओवर में Delhi Capitals ने Sunrisers Hyderabad के खिलाफ जीत दर्ज की। अश्विन ने Sunrisers Hyderabad के खिलाफ अपने कोटे के चार ओवरों के दौरान 27 रन खर्चे। अश्विन का जाना Delhi Capitals के लिए बड़ा झटका साबित हो सकता है। कप्तान श्रेयस अय्यर पहले ही टूर्नामेंट से बाहर हैं, ऐसे में अश्विन जैसे सीनियर खिलाड़ी का इस तरह से जाना टीम की मुश्किलें बढ़ा सकता है।

यह भी पढ़ें: CM Kejriwal ने दिया लोगों को तोहफ़ा, Vaccine लगवाने को लेकर…

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है