राजद नेता Tejashwi Yadav के Phone Call का Video हुआ वायरल

बिहार में लालू यादव और उनके परिवार वालों का सादा व्यवहार सब जानते हैं। राजद नेता Tejashwi Yadav के एक Phone Call का Video काफी तेजी से वायरल हो रहा है। इसमें वे पटना के District Magistrate चंद्रशेखर सिंह से बात करते हुए नजर आ रहे हैं जिसमें जैसे ही Tejashwi उन्हें अपना परिचय देते हैं, DM चंद्रशेखर सिंह ‘सर’ कह कर संबोधित करना शुरू कर देते हैं।

Bihar को इस काम के लिए मिला Best management award

20 जनवरी की देर शाम Tejashwi Yadav इको पार्क पहुंचे थे। यहां पर TET Candidate प्रदर्शन कर रहे हैं। मंगलवार को राजधानी पटना के गर्दनीबाग में प्रदर्शन कर रहे TET Candidate पर पुलिस ने लाठीचार्ज कर दिया था और उन्हें वहां से हटा दिया गया था। इसके बाद TET Candidate इको पार्क जाकर धरना देने लगे। यहां जाने पर उन्होंने अभ्यर्थियों की समस्या सुनी। Tejashwi ने DGP और मुख्य सचिव से बात की और अभ्यर्थियों के लिए गर्दनीबाग में धरना देने के लिए इजाजत की मांग की।

Tejashwi Yadav ने भी Patna DM Chandrasekhar Singh को भी Call किया। शुरुआत में DM को पता नहीं चला कि उनकी बात Tejashwi Yadav से हो रही है। लेकिन जैसे ही राजद नेता ने कहा कि हम Tejashwi Yadav बोल रहे हैं DM साहब… तो DM ने तुरंत सर कहते हुए संबोधित किया और कहा कि आप डॉक्यूमेंट्स भेज दीजिए, हम जरूरी कार्यवाही करेंगे।

Tejashwi Yadav के हस्तक्षेप के बाद TET Candidate को गर्दनीबाग में प्रदर्शन करने की इजाजत मिल गई। इसके बाद Tejashwi उनके साथ पैदल ही इको मार्च से गर्दनीबाग पहुंचे और कुछ समय वहां रहने के बाद रवाना हो गए।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं