शादी वाले दिन अगर बारात ही न आए तो Dulhan पर और घरवालों पर क्या बीतती होगी ये शायद ही कोई समझ पाए। सोमवार(24 मई) देर रात ऐसा अजीबोगरीब मामला मौदहा कोतवाली में पहुंचा। पुलिस भी चकरा गई। जिद पर अड़ी युवती को पुलिस ने न्याय का भरोसा दिया है। मुहूर्त निकला जा रहा है अभी बारात नहीं आई है। नहीं अब बारात नहीं आएगी। दूल्हे ने आपकी बेटी से शादी से इनकार कर दिया है। दूल्हे के घरवालों के यह शब्द सुन Dulhan का बेबस पिता फफक पड़ा, पर Dulhan लाल जोड़े में ही कोतवाली पहुंच गई। उसे समझते देर न लगी कि यह सब किया धरा उसी युवक का है, जिसने उसे धमकी दी थी। युवती ने Police से फरियाद की है कि जिसने शादी तुड़वाई है उसी से मेरे फेरे करवाओ।

जानें पूरा मामला

युवती की शादी हमीरपुर शहर के पास स्थित एक गांव में तय हुई थी। 24 मई को बारात आनी थी। दिनभर की तैयारियों को बाद शाम को बारात का इंतजार होने लगा। घर-परिवार, नाते-रिश्तेदार और गांववाले सब जुटे थे मगर समय बीतता गया, बारात नहीं आई। हर तरफ चखचख होने लगी। सलाह-मशविरा कर लड़की के परिजनों ने दूल्हे को फोनकर देरी की वजह पूछी तो लड़के ने शादी से ही इनकार कर दिया। कन्या पक्ष के लोगों के पैरों तले जमीन खिसक गई। इसके बाद मान-मनौव्वल का दौर शुरू हुआ पर लड़के वाले नहीं माने। बता दें कि देर रात कोतवाली पहुंची युवती ने पुलिस को बताया कि उसके पिता का एक मकान बांदा में है, जहां वह सालों रही है।

वहां मोहल्ले के एक युवक से प्रेम हो गया। युवक ने उसके कुछ Video और Photo बनाए। इसकी जानकारी युवती के परिवार वालों को हुई तो उन्होंने युवक से शादी की बात की मगर उसने इनकार कर दिया। इससे बात बढ़ गई तो युवकने धमकी दे दी कि आपकी बेटी की शादी वह कहीं होने भी नहीं देगा। पिता युवक के डर से बेटी को लेकर गांव आ गए। गांव से शादी कर उसे विदा करना चाहते थे, पर जानकारी प्रेमी हो गई और उसने दूल्हे के पास वही वीडियो और फोटो भेज दिए, जिससे दूल्हे ने शादी से मना कर दिया। बेटी की बर्बाद होती जिंदगी पर बेबस पिता ने भी न्याय की गुहार लगाई है। अब कोतवाली पहुंची युवती ने ऐलान किया कि वह प्रेमी को कभी माफ नहीं करेगी। उसे सबक सिखाने के लिए अब उसी से शादी करेगी। उसने पुलिस से गुहार लगाई कि प्रेमी को लाकर उससे शादी करवाई जाए।

यह भी पढ़ें: CM Yogi ने यूपी में इस वजह से नहीं लगाया कंप्लीट लॉकडाउन, जानें पूरा मामला

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है