पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव की तारीखों का ऐलान हो चुका है लिहाजा सभी पार्टियों ने चुनाव अभियान तेज कर दिया है। चुनाव तो पांच राज्यों में है लेकिन पश्चिम बंगाल चुनाव इन विधानसभा चुनावों में सबसे अहम रहने वाला है। बीजेपी ममता दीदी के गढ़ में सेंधमारी के लिए जोर-आजमाइश कर रही है लिहाजा लगातार पार्टी के बड़े नेताओं का पश्चिम बंगाल में रैलियां करने का सिलसिला लगातार जारी है। इसी कड़ी में मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पश्चिम बंगाल पहुंचे। चुनाव प्रचार करने पहुंचे शिवराज सिंह चौहान ने पश्चिम बंगाल में नया नारा दिया है। शिवराज ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए कहा 2 मई दीदी गई, बीजेपी आई।

चुनाव प्रचार के लिए पश्चिम बंगाल पहुंचे शिवराज सिंह चौहान सबसे पहले दक्षिणेश्वर काली मंदिर पहुंचे। चुनावी सभा को संबोधित करते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि पहले तो मैं मां काली के चरणों में प्रणाम करता हूं। शिवराज ने कहा कि वे कामना करते हैं कि मां काली की कृपा सभी लोगों पर बनी रहे। इस दौरान शिवराज सिंह चौहान ने पश्चिम बंगाल की टीएमसी सरकार पर भी जमकर निशाना साधा। उन्होंने ममता सरकार पर पर हिंसा, भ्रष्टाचार फैलाने और अत्याचार करने का आरोप लगाया। शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि टीएमसी सरकार ने केंद्र सरकार की योजनाओं का फायदा आम जनता तक नहीं पहुंचाया है।

Rita Bahuguna Joshi की पीड़ित लोगों से मुलाकात

ममता सरकार से सवाल पूछते हुए शिवराज सिंह चौहान ने कहा कि वे ये जानना चाहते हैं कि अगर केंद्र सरकार की किसान सम्मान निधि योजना के 6000 रूपये पश्चिम बंगाल की जनता को मिल जाते तो ममता दीदी का क्या नुकसान होता। इसके अलावा शिवराज ने ममता सरकार पर आयुष्मान भारत का फायदा जनता को ना पहुंचाने का आरोप भी लगाया। शिवराज सिंह चौहान ने आरोप लगाया की पश्चिम बंगाल की जनता के लिए जो राशन आता है उसे भी टीएमसी के लोग हड़प लेते हैं।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है