WCR Apprentice Recruitment 2021: अगर आप सरकारी नौकरी की तलाश में हैं तो आपके लिए अहम खबर है। पश्चिम मध्य रेलवे ( West Central Railway, WCR) ने विभिन्न ट्रेडों में अपरेंटिस (Apprentice) के पद पर भर्ती के लिए एक नोटिफिकेशन जारी की है। ऐसे में जो भी उम्मीदवार इस पोस्ट के लिए आवेदन करना चाहते हैं, वे इस पोस्ट के लिए योग्यता रखने वाले उम्मीदवार 30 अप्रैल 2021 को या उससे पहले ऑनलाइन मोड के माध्यम से पदों पर आवेदन कर सकते हैं। ऑनलाइन आवेदन करने के लिए उम्मीदवारों को आधिकारिक वेबसाइट wcr.indianrailways.gov.in पर जाकर लॉगइन करना होगा।

Holi 2021 Weather Updates: होली पर दिल्ली में बढ़ेगा पारा, हिमाचल प्रदेश

पश्चिम मध्य रेलवे की ओर से से भर्ती की ओर से जारी नोटिफिकेशन के मुताबिक अपरेंटिस के कुल 716 पदों पर नियुक्तियां की जाएंगी। उम्मीदवार बस आवेदन करते वक्त इस बात का ध्यान रखें कि अप्लाई करते वक्त नोटिफिकेशन को अच्छी तरह से पढ़ लें, क्योंकि अगर आवेदन पत्र में कोई गड़बड़ी पाई गई तो फिर आवेदन पत्र रिजेक्ट कर दिया जाएगा। इसलिए इस बात का ख्याल रखें।

WCR Apprentice Recruitment 2021:इन तिथियों का रखें ध्यान

ऑनलाइन आवेदन की शुरुआती तारीख- 26 अप्रैल, 2021

ऑनलाइन आवेदन की आखिरी तारीख- 30 अप्रैल, 2021

वैकेंसी डिटेल्स

इलेक्ट्रीशियन- 135, फिटर- 102, वेल्डर- 43, पेंटर- 75, कारपेंटर- 73, प्लमबर- 58, ब्लैकस्मिथ- 63, वायरमैन- 50, कंप्यूटर प्रोगामिंग एंड कंप्यूटर प्रोगामिंग असिस्टेंट- 10, मशीनिस्ट- 5, टर्नर- 2, लैब असिस्टेंट- 2, ड्राफ्टमैन- 5

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है