जानें, Delhi के किन इलाकों में 17 सितंबर तक प्रभावित रहेगी Water Supply

0
81

आप भी Delhi में रहते हैं तो आपके लिए ये जानना बेहद ज़रूरी है कि आपको कुछ दिनों तक पानी के लिए तरसना पड़ेगा। Delhi Jal Board(DJB)  ने बुधवार को कहा कि भारी बारिश के कारण दिचाओं कलां भूमिगत जलाशय में समस्या के चलते South-West Delhi के कई इलाकों में 17 सितंबर तक पानी की आपूर्ति नहीं होगी।

गर्मी का मौसम हो तो पानी की ज़रुरत आम दिनों में भी बढ़ जाती है। ऐसे में Delhi वालों को कुछ दिनों परेशानी झेलनी पड़ेगी। एक बयान में DJB ने कहा था कि South-West Delhi के कुछ हिस्सों में 20 सितंबर तक पानी की आपूर्ति नहीं होगी। पानी के टैंकर मंगाने के लिए निवासी टोल फ्री नंबर 18001217744 और 8527995818 पर कॉल कर सकते हैं।

DJB ने एक बयान में कहा कि मरम्मत कार्य पूरा होने तक, संभवत: 17 सितंबर तक पाइपलाइन के माध्यम से पानी उपलब्ध नहीं होगा। तब तक निवासियों को टैंकरों के माध्यम से पानी उपलब्ध कराया जाएगा। इस दौरान जिन इलाकों में जलापूर्ति प्रभावित रहेगी उनमें – गोपाल नगर, लोकेश पार्क, दिचाऊं गांव, मित्रांऊ गांव, कैर गांव, सुरखपुर, शिव एंक्लेव, हीरा पार्क, नजफगढ़ पार्क, निर्मल विहार, गुप्ता मार्केट, अग्रवाल कॉलोनी, एकता विहार, गोपाल नगर कॉलोनी समूह, कृष्णा विहार और श्री कृष्ण कॉलोनी शामिल हैं।

अराधना एंक्लेव, बाबा हरिदास नगर, बाबा हरिदास कॉलोनी, सैनिक एंक्लेव, नवीन पैलेस, विनोबा एंक्लेव एंड एक्सटेंशन, सूर्य कुंज और सरस्वती कुंज, झड़ौदा गांव, महेश गार्डन, जनता विहार और एक्सटेंशन और सत्यम पुरम निकटवर्ती कॉलोनियों के समूह में भी जलापूर्ति बाधित है।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है