नोट बांटते हुए Tejashwi का वीडियो हुआ वायरल तो JDU ने कहा आर्थिक लुटेरा

0
107

बड़े लोग कुछ भी काम करें एक दम नज़रों में आ जाते हैं। बिहार के नेता प्रतिपक्ष Tejashwi Yadav का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। वीडियो में राजद नेता गरीब महिलाओं के बीच 500-500 रुपये के नोट बांटते हुए दिखाई दे रहे हैं। उनके इस वीडियो को JDU एमएलसी नीरज कुमार ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

JDU एमएलसी नीरज कुमार ने दावा किया है कि गुरुवार को जब तेजस्वी गोपालगंज में एक जनसभा को संबोधित करके वापस आ रहे थे तो वापसी के दौरान उन्होंने गरीब महिलाओं के बीच पैसे बांटे। JDU एमएलसी ने राजद विधायक पर तंज कसते हुए कहा कि जाओ बबुआ अपनी पहचान बनाओ, आर्थिक लुटेरे होने का दाग मिटाओ।

नीरज कुमार ने ट्वीट कर कहा, ‘कोई जानता नहीं-पहचानता नहीं, कौन है ये राजकुमार जिसने आंचल में रुपया गिराया है, घमंड का खुमार इस कुमार पर इतना छाया, अमीरी-गरीबी का फर्क बताया, कोई पीछे से लालू का लाल है बताता, भूत के वर्तमान का हाल दिखाता, जाओ बबुआ अपनी पहचान बनाओ, आर्थिक लुटेरे होने का दाग मिटाओ।’

Tejashwi Yadav  का पैसे बांटते हुए वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में सुना जा सकता है कि वे उन महिलाओं को बताते हैं कि वे लालू प्रसाद यादव के बेटे Tejashwi Yadav हैं। इसपर JDU का कहना है कि उनकी अपनी कोई पहचान नहीं है। वे अनुकंपा पर नेता बने हुए हैं।

JDU एमएलसी ने वीडियो शेयर करते हुए कहा, ‘तेजस्वी जी आपकी खुद की पहचान नहीं, अनुकंपा पर नेता तो बन गए फिर भी पिता के नाम से ही जाने जाते हैं। आपने जो गोपालगंज में ‘नौकरी लो, जमीन दो’ के नाम पर जमीन लिखवाए हैं वही गरीबों में बांट देते? आपके पास तो बेशुमार जमीन है वही उपलब्ध करा देते?’

यह भी पढ़ें: जानें इस बार Ganesh Chaturthi पर आप नहीं कर सकेंगे कौन से काम

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है