गुनाह करके बच पाना मुश्किल होता है ये हम सभी जानते हैं इसके बाद भी लोग गुनाह करने से बाज़ नहीं आते हैं। गाजियाबाद के लोनी क्षेत्र में कथित तौर पर एक बुजुर्ग के साथ मारपीट मामले में भ्रामक तरीके से फेसबुक लाइव करने के आरोपी सपा नेता Umed Pahlwan को गाजियाबाद पुलिस ने शनिवार को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस कई दिन से Umed Pahlwan की तलाश कर रही थी। पुलिस ने बताया कि उसे दिल्ली के एलएनजेपी अस्पताल के पास से गिरफ्तार किया गया है। पुलिस को मोबाइल लोकेशन के आधार पर शनिवार सुबह आरोपी के दिल्ली में होने की जानकारी मिली थी, जिसके बाद पुलिस ने तुरंत कार्रवाई करते हुए आज उसे दबोच लिया। पुलिस आरोपी को लेकर थोड़ी देर में गाजियाबाद पहुंच रही है।

जानें पूरा मामला

गौरतलब है कि 5 जून को लोनी क्षेत्र में अनूपशहर के मोहल्ला मीरा निवासी अब्दुल समद के साथ मारपीट हुई थी। पीड़ित पक्ष के अनुसार, 5 जून को अब्दुल समद सैफी (72) अपने किसी रिश्तेदार से मिलने के लिए गाजियाबाद गए थे। वहां से एक ऑटो में सवार हुए, जिसमें चार युवक सवार थे। आरोप है कि युवकों ने अब्दुल समद के साथ अभद्रता करते हुए मारपीट की। गाजियाबाद पुलिस द्वारा ताबीज बनाकर देने के बाद हुए विवाद के चलते अब्दुल समद के साथ मारपीट किए जाने की बात कहते हुए अब तक 11 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है।

Umed Pahlwan ने अब्दुल समद के साथ बुधवार की रात अनूपशहर पहुंचकर उसके मोहल्ले में सभा का आयोजन किया और उसे फेसबुक लाइव किया। अनूपशहर पुलिस ने उमेद, ताजुद्दीन , फिरोज मेवाती, आलम और जावेद सहित 90-100 अज्ञात लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली। रिपोर्ट दर्ज होने के साथ ही Umed Pahlwan अपने साथ अब्दुल समद और उसके दोनों पुत्रों को लेकर दिल्ली जाने की कहते हुए अनूपशहर से निकल गया। बीते करीब 24 घंटे से उम्मेद पहलवान के साथ अब्दुल समद और उसके दोनों पुत्र भूमिगत हैं। अनूपशहर का मोहल्ला मीरा सुनसान है।

जानकारी के अनुसार, मारपीट और अभद्रता के शिकार बुजुर्ग अब्दुल समद और उनके दोनों बेटों को लेकर गाजियाबाद निवासी उमेद पहलवान गायब हो गया था। परिजनों के अनुसार, Umed Pahlwan अब्दुल समद और उनके दोनों बेटों को लेकर दिल्ली जाने की बात कहकर निकला था। माना जाता है कि पुलिस का शिकंजा कसने के साथ ही वह बचता फिर रहा था। सुरक्षा की दृष्टि से शुक्रवार को भी अब्दुल समद के घर पर पुलिस पिकेट तैनात रहा। वहीं, अनूपशहर पुलिस महामारी अधिनियम के मुकदमे में अज्ञात 100 लोगों को चिह्नित करने के लिए सभा का वीडियो खंगाल रही है।

यह भी पढ़ें: CM Kejriwal ने Delhi वालों को दी राहत, बढ़ाया मजदूरों का न्यूनतम वेतन

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है