फतेहपुर में दो बहनों के साथ दरिंदगी, हत्या कर शव तालाब में फेंका

0
165
Fatehpur

फतेहपुर: उत्तर प्रदेश के फतेहपुर के असोथर थाना क्षेत्र स्थित एक गांव में सोमवार को दो नाबालिग दलित बहनों की कथित रूप से हत्या करके शव को एक तालाब में फेंक दिया गया। पुलिस के अनुसार, दोनों बच्चियों की आंखों में चोट के निशान हैं। पुलिस ने बताया कि बच्चियां दोपहर को चने का साग तोड़ने जंगल की तरफ खेत में गयी थीं और शव देर रात तालाब में मिले।

ग्रामीणों ने पुलिस को शव उठाने से रोक दिया। करीब 2 घंटे बाद पुलिस शवों को किसी तरीके से कब्जे में लेकर थाने पहुंची। उधर, देर रात को एसपी प्रशांत वर्मा और एडिशनल एसपी राजेश कुमार समेत कई अधिकारी मौके पर पहुंचे। एसपी ने घटनास्थल का जायजा लिया। असोथर थाना क्षेत्र निवासी दो बहनें घर से दोपहर 12 बजे निकली थी। शाम तक बहनें घर नहीं पहुंची तो परिजनों ने खोजबीन शुरू की। गांव के किनारे तालाब में देर शाम दोनों के शव उतराते मिले।

एसएसपी फतेहपुर ने बताया कि छिछनी गांव से एक भ्रामक सूचना सोशल मीडिया पर फैलाई जा रही है। दोनों बच्चियों के हाथ बंधे थे और आंखें फोड़ दी गई हैं। ये खबर गलत है। प्रथम दृष्टया मामला डूबने से मौत का लग रहा है। शवों का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है।