4.30 बजे दिल्ली पुलिस की प्रेस कॉन्फ्रेंस

कृषि कानूनों को रद्द कराने को अपनी मांगों को मनवाने के लिए दिल्ली की सीमाओं पर किसानों का विरोध प्रदर्शन 58वें दिन भी जारी है। किसानों और सरकार के बीच दसवें दौर की बातचीत होने के बाद भी अभी तक बात नहीं बन पाई है। वहीं, अभी 26 जनवरी को किसानों द्वारा निकाली जाने वाली ट्रैक्टर परेड पर भी अभी तक संशय बरकरार है। किसान नेताओं ने कहा कि पुलिस द्वारा परेड निकालने की अनुमति दे दी गई है। परेड का रूट मैप दोपहर दो बजे तक तैयार हो जाएगा। वहीं किसान कह रहे हैं कि पुलिस की अनुमति हो या ना हो लेकिन वो ट्रैक्टर परेड जरूर निकालेंगे।

ट्रैक्टर मार्च को लेकर खास हैं किसानों की तैयारियां

किसानों के ट्रैक्टर परेड निकालने के संबंध में दिल्ली पुलिस के स्पेशल एसपी (इंटेलिजेंस) जय सिंह रोड स्थित पुलिस मुख्यालय के मीडिया कॉन्फ्रेंस हॉल में शाम 4:30 बजे प्रेस कॉन्फ्रेंस कर पत्रकारों को संबोधित करेंगे।

वहीं किसान नेता राकेश टिकैत ने ट्वीट किया कि 26 जनवरी की किसान गणतंत्र दिवस परेड ऐतिहासिक होगी। उन्होंने सभी किसानों से अपील की है कि आप दल बल के साथ घर से निकलें और जो भी बाधा रास्ते में पड़े उसे पार करते हुए आगे बढ़ें। अगर किसी ने इसमें व्यवधान पैदा करने की कोशिश की तो उसका जिम्मेदार संबंधित जिला अधिकारी, एसएसपी और राज्य सरकारें होंगी।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं