वक़्त बचाने के लिए नहीं बल्कि सेल्फी लेने के लिए अटल टनल का किया जाता है इस्तेमाल

सेल्फी का शौक़ इस हद तक लोगों के दिमाग पर सवार हो चुका है कि लोग अपनी जान की भी परवाह नहीं करते हैं। हिमाचल प्रदेश में अटल टनल रोहतांग के दीदार के लिए लोग दूर-दूर से पहुंच रहे हैं। लेकिन, कुछ लोग टनल के अंदर और आसपास हुड़दंग मचा रहे हैं। एक बार फिर ऐसा ही मामला सामने आया है। टनल के भीतर कार खड़ी कर डांस करने वाले दिल्ली के पर्यटकों ने हुड़दंगबाजी की जिसके लिए उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया।

कार को अटल टनल के अंदर रोकते वक़्त लोगों को इस बात का अंदाज़ा भी नहीं होता कि वो किसी दुर्घटना का शिकार भी हो सकते हैं। बता दें कि कुछ टूरिस्ट ने अटल टनल के भीतर ट्रैफिक रोका और इस दौरान लोगों ने इनका वीडियो बनाया। पुलिस ने सभी आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दायर कर 8 पर्यटकों को गिरफ्तार कर लिया है और अन्य के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। साथ ही अन्य गाड़ियों के टूरिस्ट, जो वहां ऐसी हरकत कर रहे थे, उनसे भी पूछताछ करके कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

ट्रैफिक को सुचारु रखने के लिए टनल के दोनों पोर्टल पर आरआरबी थर्ड बटालियन के जवान तैनात हैं। इतनी सुरक्षा के बावजूद टनल के भीतर किस तरह ट्रैफिक जाम हुआ, वाहनों से उतरकर सैलानियों ने हुड़दंग क्यों मचाया यह बड़ा सवाल है। बता दें कि संदीप (37), सिमरन सिंह (25), रितिक गोयल (20), हरप्रीत सिंह (21), रवीन मंगल (19), शिवम सिंगल (19), रिशव गुप्ता (19), रजनीश (21) को गिरफ्तार किया गया है। ये सभी नरेला दिल्ली के रहने वाले हैं।

टनल के भीतर जब पर्यटकों ने वाहन को खड़े करके हुड़दंग मचाया तो काफी देर तक यातायात जाम की स्थिति बनी रही। हालांकि, कुछ समय बाद पुलिस ने यातायात जाम को नियंत्रित कर दिया और जाम की स्थिति पैदा करने वाले पर्यटकों के खिलाफ कार्यवाही अमल में लाई है।

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है