Coronavirus का ख़तरा इतना ज़्यादा है कि सभी घर में क़ैद होकर रह गए हैं। ऐसे में भारतीय क्रिकेट कप्तान विराट कोहली, सचिन तेंदुलकर और अन्य कई खिलाड़ी Corona के खिलाफ जंग में सामने आ चुके हैं। सभी Corona राहत कार्यों के लिए धनराशि जुटाकर जरूरतमंद की मदद कर रहे हैं।

Virat Kohli ने पत्नी अनुष्का संग मिलकर हाल ही में Fund raising campaign के जरिए 11 Crore की राशि इकट्ठा की थी। इन पैसों को एसीटी ग्रांट्स नाम की संस्था को दिया गया, जो Oxygen व medicine से जुड़ी अन्य सुविधाओं को उपलब्ध कराने में कार्यरत हैं। अब यह सामने आ रहा है कि इस जोड़ी ने 16 Crore रुपये इकट्ठे करके एक बच्चे की जान बचाने में अहम भूमिका निभाई है।

जानें, पूरा मामला

अयांश गुप्ता नाम के एक बच्चे को एसएमए(स्पाइनल मस्कुलर एट्रोफी) नाम की बीमारी थी। अयांश के इलाज के लिए एक बेहद महंगी दवाई की जरूरत थी, जिसकी कीमत लगभग 16 Crore है। अयांश के इलाज की खातिर फंड जुटाने के लिए उनके माता-पिता ने एक Twitter account बनाया, जिसका नाम ‘AyaanshFightsSMA’ रखा गया। रविवार को इस पेज पर एक सूचना दी गई कि अयांश को जिस दवाई की जरूरत थी, वह उसे मिल गई है। इसमें विराट और अनुष्का को थैक्स भी कहा गया है।

यह भी पढ़ें: आखिर क्यों की जा रही है The Family Man को बैन…

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है