बीरभूम की सांसद शताब्‍दी रॉय ने दिए बगावत के संकेत, ले सकती हैं बड़ा फैसला

जैसे-जैसे बंगाल विधानसभा चुनाव नजदीक आ रहे हैं TMC की मुश्किलें बढ़ती दिखाई दे रही हैं। अब बीरभूम की TMC सांसद और अभिनेत्री शताब्‍दी रॉय ने एक Facebook post के जरिए संकेत दिया है कि ‘पार्टी में कुछ लोग उन्‍हें नीचा दिखाने में लगे हैं’। अपने राजनीतिक करियर के बारे में शताब्‍दी बड़ा फैसला ले सकती हैं, उन्‍होंने 16 जनवरी दोपहर 2 बजे का वक़्त भी तय किया है।

CBI अधिकारियों के ठिकानों पर पड़ा छापा, जानें पूरा मामला 

शताब्‍दी राय ने वर्ष 2009 में TMC के टिकट पर बीरभूम से Lok Sabha Elections लड़ा और विजयी हुईं। बाद में वह 2014 और 2019 में भी यहीं से चुनाव जीतीं। इसके अलावा वह बंगाली सिनेमा की जानीमानी अभिनेत्री और निर्देशक भी हैं। उन्‍हें दो बार BJFA honor भी मिल चुका है। TMC सूत्रों के मुताबिक वर्ष 2019 के Lok Sabha Elections के बाद बीरभूम सांसद शायद ही जिले में आयोजित पार्टी के किसी कार्यक्रम में दिखाई दी हैं। लोगों ने आखिरी बार उन्‍हें 28 दिसंबर को CM Mamata Banerjee की बीरभूम में आयोजित रैली में देखा था। इस रैली में Mamata Banerjee ने उन्‍हें पर्याप्‍त महत्‍व दिया था और कई बार रैली में उनका नाम भी लिया था।

पार्टी सूत्रों का कहना है कि जब से शताब्‍दी रॉय ने सांसद विकास निधि का पैसा जनता में बांटा है स्‍थानीय नेता उनसे नाराज हैं। नाराजगी का कारण यह है कि ऐसा करते वक़्त उन्‍होंने विकास कार्यों का चुनाव करते वक़्त पार्टी की राय नहीं ली। वहीं शताब्‍दी ने कहा कि ‘लोग मुझसे पूछते हैं कि मैं बीरभूम में होने वाले पार्टी के कार्यक्रमों में क्‍यों नहीं दिखाई देती। मैं कैसे शामिल होऊं जब मुझे उनका शेड्यूल ही पता नहीं रहता? मुझे लगता है कि कुछ लोग नहीं चाहते कि मैं वहां रहूं।’

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं