ख़ूबसूरत TMC सांसद Nusrat Jahan ने कुछ साल पहले ही शादी की थी लेकिन अब वो खुद की पसंद से की गई शादी को ही वैध नहीं मान रही हैं। Nusrat Jahan ने बुधवार को एक बयान जारी कर कहा कि निखिल जैन के साथ उनकी शादी कभी भी वैध नहीं थी क्योंकि भारत में अंतरधार्मिक विवाह को विशेष विवाह अधिनियम के तहत मान्यता की आवश्यकता होती है, जो कभी नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि चूंकि विवाह कानूनी, वैध और टिकाऊ नहीं था, इसलिए तलाक का कोई सवाल ही नहीं है।

निखिल जैन कोलकाता के एक व्यवसायी हैं और दोनों की मुलाकात शादी से एक साल पहले कोलकाता में एक कार्यक्रम के दौरान हुई थी। हाल ही में, जैसे ही Nusrat Jahan की प्रेग्नेंसी की अफवाहें फैलीं, कुछ न्यूज चैनलों ने निखिल से संपर्क किया। उन्होंने कहा कि उन्हें नुसरत की प्रेग्नेंसी के बारे में पता नहीं था क्योंकि वे कई महीनों से संपर्क में नहीं हैं।
बशीरहाट लोकसभा सीट से टीएमसी सांसद Nusrat Jahan ने कहा, “हमारा अलगाव बहुत पहले हो गया था, लेकिन मैंने इसके बारे में बात नहीं की क्योंकि मैं अपनी निजी जिंदगी को अपने तक ही सीमित रखना चाहती थी।” बता दें कि अभिनेता से नेता बनीं Nusrat Jahan ने 2019 में तुर्की के बोडरम में व्यवसायी निखिल जैन से शादी की। उन्होंने उसी साल लोकसभा चुनाव जीतकर अपनी राजनीतिक पारी की शुरुआत की। कोलकाता में एक रिसेप्शन भी आयोजित किया गया जिसमें मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने भाग लिया। सांसद ने कहा कि शादी समारोह तुर्की विवाह विनियमन के अनुसार किया गया था। बाद में शादी में दरार की अटकलें लगने लगी। कहा जा रहा था कि Nusrat साथी अभिनेता-राजनेता यश दासगुप्ता को डेट कर रही थी, जो बंगाल में 2021 के चुनाव में भाजपा के उम्मीदवार थे। कुछ दिनों पहले Nusrat द्वारा यश के बच्चे को साथ रखने की खबरें भी आने लगीं।

Nusrat Jahan ने अपने बयान में निखिल जैन का नाम लिए बगैर कहा, ‘जो “अमीर” और “मेरे द्वारा इस्तेमाल किया गया” होने का दावा करता है, वह मेरे बैंक खातों का अवैध रूप से और नाजायज तरीकों से इस्तेमाल करता था। यहां तक कि अलगाव के बाद भी मेरे खाते से पैसे ले रहा है। मैंने इसे पहले ही संबंधित बैंकिंग प्राधिकरण के सामने इस मुद्दे को उठाया है। जल्द ही एक पुलिस शिकायत दर्ज की जाएगी। इससे पहले, उनके अनुरोध पर सभी पारिवारिक खातों का विवरण उन्हें सौंपा गया था और मुझे या मेरे परिवार के किसी भी सदस्य को हमारे खातों के माध्यम से बैंक को दिए गए किसी भी निर्देश के बारे में पता नहीं था। वह मेरी जानकारी और सहमति के बिना विभिन्न खातों से मेरे फंड का गलत इस्तेमाल कर रहा है। मैं अभी भी बैंक के साथ इसका मुकाबला कर रही हूं और अगर जरूरत पड़ी तो मैं इसका सबूत जारी करूंगी।” सांसद ने यह भी आरोप लगाया कि उनके परिवार के सदस्यों ने उनकी संपत्ति, उनके मां-बाप द्वारा उन्हें दिए गए आभूषणों को अवैध रूप से वापस ले लिया है।

Nusrat Jahan ने कहा, “मैं कभी भी अपने निजी जीवन या किसी ऐसे व्यक्ति के बारे में नहीं बोलूंगी जिससे मैं संबंधित नहीं हूं। इसलिए, जो लोग खुद को “सामान्य लोग” कहते हैं, उन्हें ऐसी किसी भी चीज का मनोरंजन नहीं करना चाहिए जो उनसे संबंधित नहीं है।”

यह भी पढ़ें: जानें क्यों Jitin Prasada को हाथ का साथ छोड़कर थामना पड़ा कमल

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है