Home India Bengal: कोरोना का नियम तोड़ने पर, BJP के तीन विधायक गिरफ्तार

Bengal: कोरोना का नियम तोड़ने पर, BJP के तीन विधायक गिरफ्तार

0

Bengal में Lockdown rules का उल्लंघन करने पर भारतीय जनता पार्टी के तीन विधायक को हिरासत में लिया गया था, हालांकि बाद में छोड़ दिया गया ।
West Bengal के सिलीगुड़ी में तीन विधायकों को लॉकडाउन नियमों का तोड़ने के आरोप में हिरासत में लिया गया। हालांकि, कुछ देर बाद में तीनों को छोड़ भी दिया गया। वो तीन विधायक का नाम- Shankar Ghosh, Anandamay Burman and Shikha Chattopadhyay हैं। तीनों North Bengal में राज्य सरकार के खिलाफ कोविड-19 से बढ़ती मौतों को लेकर Protest कर रहे थे।
Police officer ने बताया कि कुछ घंटों के बाद तीनों को हिरासत में लेने के बाद रिहा कर दिया गया था। Siliguri के सफदर हासमी चौक पर बैठकर विरोध करने के बाद उसी दौरान MLAs को पकड़ा गया। उन्होंने दावा किया कि Protest के दौरान वे सभी Covid protocols का पालन कर रहे थे
BJP पर तंज कसते हुए TMC के Senior leader gautam ने कहा कि तीनो विधायकों ने अपने क्षेत्र के लोगों के साथ Betrayal किया है, Lockdown जैसे समय में उन्होंने Organized protests साथ ही कहा, ”लोगों को BJP leaders का असली चेहरा देखना चाहिए।

कैप्टन सरकार ने लिया बड़ा फैसला,पंजाब में बढ़ाया गया कोरोना कर्फ्यू

TMC के Senior leader gautam आगे कहा कि ये leader केवल संकट की स्थितियों का Politicization करने में विश्वास करते हैं। state government महामारी से लड़ने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है। रविवार को बंगाल में 15 दिनों का Lockdown लागू किया गया है। Government ने कई कड़े कदम उठाए हैं, जिससे कोरोना वायरस का प्रसार रोका जा सके।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है 

Exit mobile version