चुनाव से पहले हर जगह ही तैयारियां की जाती हैं ऐसे में UP में विधानसभा चुनाव से ठीक पहले राज्य सरकार में PM Modi के करीबी और नए चेहरे अरविंद कुमार शर्मा की एंट्री हो सकती है। BJP सूत्रों का कहना है कि पार्टी ने 2022 का विधानसभा चुनाव CM Yogi Adityanath और प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह की लीडरशिप में ही लड़ने का फैसला लिया है। लेकिन Cabinet में जरूर बड़ा फेरबदल देखने को मिल सकता है।

UP में बीते दिनों BJP के संगठन महासचिव बीएल संतोष पहुंचे थे और राज्य के कई मंत्रियों और विधायकों से अलग-अलग मुलाकात की थी। इसके अलावा दिल्ली में भी यूपी को लेकर शीर्ष नेतृत्व की एक मीटिंग हुई थी। इसके बाद से ही UP सरकार में ‘ऑल इज वेल’ न होने के कयास लगाए जा रहे थे। भले ही CM Yogi Adityanath और स्वतंत्र देव सिंह को BJP ने बनाए रखने का संकेत देकर कयासों पर विराम लगा दिया है, लेकिन अब भी सब कुछ सामान्य नहीं लग रहा है। हालांकि यह भी साफ है कि BJP Yogi Adityanath को लेकर कोई भी फैसला नहीं लेगी।

BJP सूत्रों का कहना है कि इसी महीने CM Yogi Adityanath की Cabinet में बड़े बदलाव हो सकते हैं। इसमें जातीय और क्षेत्रीय समीकरणों को सरकार की ओर से साधने का प्रयास किया जा सकता है। पिछले दिनों UPआए संगठन महासचिव बीएल संतोष और यूपी के प्रभारी राधा मोहन सिंह की मंत्रियों और विधायकों से एक के बाद एक मीटिंग्स में लिए गए फीडबैक के बाद यह फैसला लिया गया है।

यह भी पढ़ें: Kerala Budget: कोरोना संक्रमण को लेकर 20,000 करोड़ के पैकेज की घोषणा

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है