Lockdown का नाम सुनते ही लोगों का अपने घर जाने का सिलसिला शुरू हो गया है साथ ही दुर्घटनाओं में मरने का सिलसिला भी शुरू हो चुका है। Delhi से मध्य प्रदेश के टीकमगढ़ जा रही बस ग्वालियर की झौरासी घाटी में पलट गई। 100 मजदूरों से भरी इस Bus के पलटने से तीन लोगों की मौत हो गई और 7 घायल हो गए। दुर्घाटना के बाद Bus में फंसे कई यात्री जान बचाने के लिए कूदकर बाहर निकले।

ख़बरों के मुताबिक ग्वालियर के एसपी अमित सांघी ने बताया कि बस अपनी क्षमता से लगभग 3 गुना अधिक भरी हुई थी। वहीं एक महिला यात्री ने कहा कि बस में लगभग 300 लोग थे और साथ ही उसने ड्राइवर पर नशे में होने का आरोप लगाया। इसके अलावा अन्य यात्रियों ने बताया कि इतनी खचाखच भरी Bus में एक सवारी के लिए उनसे 700 रुपये वसूले गए थे। Madhya Pradesh के बुंदेलखंड के टीकमगढ़ में प्रवासी मजदूरी की बड़ी जनसंख्या है। Delhi में Corona के चलते सप्ताहभर का Lockdown लगने पर ये मजदूर लौटकर अपने घर आ रहे थे जब ये भीषण हादसा हुआ।

हालात जैसे भी हों लेकिन इस वक़्त सभी को धैर्य रखने की ज़रुरत है। Coronavirus से डरना ज़रूरी है लेकिन इस तरह से मौत को गले लगाना भी तो सही नहीं। बस, ट्रेन भले ही आपको देर से मिले लेकिन मिलेंगी ज़रूर। सरकार पूर्ण रूप से Lockdown नहीं लगाने जा रही है इसलिए परेशान होने की बजाय संयम रखें और Corona गाइडलाइन का पालन करें।

यह भी पढ़ें: देश के बदहाल हालात देखकर पूर्व प्रधानमंत्री ने PM Modi से…

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है