कर्ज न चुका पाने से तंग आकर युवक ने उठाया ऐसा क़दम

खेल खेलना इंसान के लिए बेहद ज़रूरी होता है। शारीरिक और मानसिक दोनों ही के लिए खेल फायदेमंद है लेकिन कभी अपने सोचा है कि कोई खेल भी किसी की जान का दुश्मन बन सकता है। Gujarat में पालनपुर तहसील के भाभर गांव से कुछ ऐसा ही चौंकाने वाला मामला सामने आया है, जहां Ludo game को जुएं की तरह खेलते-खेलते युवक पर 10 लाख का कर्ज हो गया।

Gujarat में पालनपुर तहसील के भाभर गांव के 23 साल के युवक को Ludo game खेलना भारी पड़ गया। Ludo game को जुएं की तरह खेलते-खेलते युवक पर 10 लाख का कर्ज हो गया। आखिर में कर्ज न चुका पाने से तंग आकर उस युवक ने नहर में कूदकर Suicide कर ली। इस मामले में Police ने उसके 6 साथियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है।

BSNL ने अपने यूजर्स को रिपब्लिक डे पर पेश किया तोहफा

युवक के परिवार वालों ने बताया कि वह शहर में जाकर सब्जी बेचता था। मंगलवार की सुबह भी वह रोजाना की तरह घर से Bike लेकर निकल गया था। लेकिन रात को घर नहीं लौटा तो परिवार ने Police में शिकायत दर्ज कराई। वहीं, 20 January को उसका शव नहर से मिला। हालांकि, Piyush के पास से कोई Suicide note नहीं मिला है, लेकिन परिवार ने ही बताया कि उस पर जुएं का कर्जा हो गया था।

Police की जानकारी के अनुसार, पीयूष ठक्कर (23) नाम का युवक भाभरा गांव का रहने वाला था और सब्जी बेचने का व्यवसाय करता था। साथ ही वह जुआं खेलने का आदी था। Piyush और उसके दोस्त Ludo game को जुए के रूप में खेलते थे। यही Game खेलते-खेलते Piyush पर 10 लाख रुपए का कर्ज चढ़ गया था, जिसे लौटाने के लिए उसके साथी उस पर दबाव बना रहे थे।

Piyush ने कर्ज में चढ़े 10 लाख में से 4 लाख रुपए दे चुका था और बाकी पैसों को लेकर बात धमकी से मारपीट तक पहुंच गई थी। इसी से तंग आकर पीयूष ने नहर में कूदकर Suicide कर लिया था।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं