देश में तेजी से बिगड़ रहे कोरोना से हालात, पीएम मोदी की हाई लेवल मीटिंग जारी

नई दिल्ली

देश में कोरोना के हालात तेजी से बिगड़ रहे हैं। आज कोरोना के 90 हजार से ज्यादा मामले सामने आए हैं। देश में कोरोना के बिगड़ते हालात को देखते हुए केंद्र सरकार अलर्ट पर आ गई है। कोरोना की बिगड़ती स्थिति को देखते हुए पीएम मोदी ने आज एक उच्च स्तरीय बैठक(High Level Meeting) बुलाई है। इसमें देश में कोरोना की मौजूदा स्थिति पर चर्चा हो रही है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फिलहाल कोरोना के हालात को लेकर एक उच्च-स्तरीय बैठक कर रहे हैं। इस बैठक में कोरोना से जुड़े मुद्दों और देश में चल रहे टीकाकरण की समीक्षा की जा रही है। इस हाई लेवल मीटिंग में कैबिनेट सचिव, प्रधानमंत्री के प्रधान सचिव, स्वास्थ्य सचिव, डॉ विनोद पॉल सहित सभी वरिष्ठ अधिकारी भाग ले रहे हैं।

पीएम मोदी फिलहाल इस उच्चस्तरीय बैठक में कोरोना संक्रमण (Coronavirus) की वर्तमान स्थिति की समीक्षा कर रहे हैं। फिलहाल ये बैठक जारी है। 

Dr Farooq का हाल जानने स्किम्स पहुंचे LG Sinha, दूसरे अस्पताल…

कोरोना के मामले 90 हजार के पार, कई राज्यों में हालात बिगड़े

देश में कोरोना वायरस के नए मामलों में वृद्धि तेजी से जारी है। बीते 24 घंटों में देश में कोरोना संक्रमण के 93 हजार से ज्यादा नए मामले सामने आए हैं। इस दौरान 513 लोगों की मौत हुई है। देश के करीब 11 राज्यों में कोरोना के नए मामले तेजी से बढ़ रहे हैं। अकेले महाराष्ट्र में बीते एक दिन में 49,000 से ज्यादा मामले सामने आए तो वहीं छत्तीसगढ़ में 5800 से ज्यादा नए मामले सामने आए। दिल्ली की बात करें तो यहां भी 3500 से ज्यादा नए मामले सामने आए हैं।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है