बिहार में कोविड-19 की स्थिति सुधरने के बाद Black Fungus का कहर जारी है। ब्लैक फंगस से अब तक 100 से ज्यादा मरीजों की मौत हो चुकी है। Hospitals में ब्लैक फंगस की दवा की किल्लत के बाद कई तरह के सवाल खड़े होने लगे हैं। अब यह फंगस राज्य की राजनीति में भी प्रवेश कर गया है।

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष Tejashwi Yadav ने अखबारों में छपी खबरों के बहाने बिहार सरकार पर हमला बोलते हुए सरकार को फंगस करार दिया है। तेजस्वी ने कहा कि नीतीश सरकार नवंबर में Election commission द्वारा बिहार पर थोपा गया फंगस है।

नेता प्रतिपक्ष Tejashwi Yadav ने ब्लैक फंगस के बहाने एक तरफ जहां नीतीश सरकार पर हमला बोला, वहीं Election commission पर भी सवाल खड़े किए हैं। तेजस्वी यादव ने ट्वीट करते हुए कहा कि जनता का फैसला बदल चुनाव आयोग को अपना फैसला सुनाना जनता को महंगा पड़ रहा है। अधिकारियों के भेष में आयोग में घुसपैठ कर System में बैठे भाजपाई कठपुतलियों को उसका इनाम भी मिला।

JDU ने तेजस्वी यादव को भाषाई दरिद्र करार दिया है। जेडीयू नेता Neeraj Kumar ने पलटवार करते हुए कहा कि Tejashwi Yadav के पास भाषा की समझ ही नहीं। तेजस्वी यादव नीतीश सरकार पर ऐसे शब्द का उपयोग कर जनता के जनादेश का अपमान कर रहे हैं। नीरज कुमार ने तंज कसते हुए कहा कि तेजस्वी पूरे Corona संक्रमण काल में कहां गायब रहे कोई नहीं जानता।

यह भी पढ़ें: UP महिला आयोग की सदस्य का बेतुका बयान, मोबाइल से बिगड़ती है बेटियां

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है