उन्नाव रेप केस: कुलदीप सेंगर के मामले में योगी आदित्यनाथ भी शामिल?

0
1112
कुलदीप सेंगर के मामले में योगी आदित्यनाथ भी शामिल:

तेजबहादुर यादव ने कहा कि उन्नाव रेप के पीड़ितों व उनके वकील को टक्कर मारने वाला ट्रक यदि समाजवादी पार्टी का था, तो कार्रवाई करें

जब तेज बहादुर ने सेना में रहकर सेना के लिए खाने की आवाज उठाई थी और अपना वीडियो बनाकर इंटरनेट पर डाला था तब से ही तेज बहादुर किसी ना किसी चीज के लिए सुर्खियों में बने रहते हैं। उस घटना के कुछ समय बाद ही तेज बहादुर यादव ने सेना का साथ छोड़ दिया। उसके बाद वह मोदी के खिलाफ चुनाव में भी खड़े हुए।

कुलदीप सेंगर के मामले में योगी आदित्यनाथ भी शामिल:
लेकिन कुछ नियमों का हवाला देते हुए तेज बहादुर यादव का नामांकन रद्द कर दिया गया। जिसके बाद उन्होंने कोर्ट में नरेंद्र मोदी के खिलाफ एक याचिका भी दायर की। जिसकी सुनवाई इसी महीने में होनी है।

कोर्ट ने उन्नाव केस को दिल्ली ट्रांसफर करने को कहा, जानिए परिवार क्यों नहीं जाना चाहता दिल्ली……..

लेकिन हाल ही में तेज बहादुर उत्तर प्रदेश के उन्नाव रेप मामले को लेकर भाजपा पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि उन्नाव रेप मामले के आरोपी कुलदीप सेंगर को अगर भाजपा से निकाल दिया जाए तो बड़े-बड़े नेताओं की पोल खुल सकती है। उन्होंने कहा कि सेंगर की करतूतों में सीएम योगी तक शामिल मिलेंगे।

कुलदीप सेंगर के मामले में योगी आदित्यनाथ भी शामिल:

तेजबहादुर यादव ने कहा कि उन्नाव रेप के पीड़ितों व उनके वकील को टक्कर मारने वाला ट्रक यदि समाजवादी पार्टी का था, तो कार्रवाई करें क्योंकि कुलदीप सेंगर भी कभी सपा नेता थे, बदमाश प्रवृत्ति के चलते ही समाजवादी पार्टी से सेंगर को निकाला गया था।

कुलभूषण जाधव मामले में भारत ने ठुकराया पाकिस्तान का प्रस्ताव, ये हैं तीन शर्तें!

कुलदीप सेंगर के मामले में योगी आदित्यनाथ भी शामिल:

उन्होंने कहा कि मामले में पहले तेज रफ्तार बताकर मामले को दबाने की कोशिश की गई, लेकिन इसमें साजिश की बू आई तो ट्रक को सपा का बताकर पल्ला झाड़ रहे हैं। तेजबहादुर ने ये भी कहा, की भाजपा नेताओं को महिला सुरक्षा के लिए चलाई गई योजनाओं व बेटियों से कोई सरोकार नहीं है।