चार राज्यों और एक केंद्रशासित प्रदेश में विधानसभा चुनाव को लेकर सियासी दलों  ने पूरी ताकत झोंक दी है। इसी कड़ी में राहुल गांधी रविवार को केरल पहुंचे। राहुल गांधी ने केरल के कलपेट्टा में अनाथालय पहुंचकर अनाथ बच्चों से मुलाकात की और उनके साथ दोपहर का लंच भी किया। इस दौरान राहुल ने कुछ बच्चों की बात फोन पर वीडियो कॉल के जरिए बात भी करवाई। इसके अलावा राहुल ने वायनाड के तिरूनेल्ली मंदिर में पूजा भी की। कांग्रेस ने भी राहुल के केरल दौरे को लेकर ट्वीट किया जिसमें ये बताया गया है कि अपने दौरे के दौरान राहुल ने ऑटो में भी सवारी की

बता दें कि केरल में 6 अप्रैल को वोटिंग होनी है। कांग्रेस लगातार केरल में न्यूनतम न्याय योजना के सहारे वोटरों को लुभाने की कोशिश कर रही है। राहुल ने मानन्थवाद्य वेल्लमुंडा में यूडीएफ की एक बैठक में भी सका जिक्र किया। राहुल ने कहा कि यूडीएफ की सरकार बनने पर राज्य में ‘न्याय’ योजना के तहत राज्य के हर गरीब को हर महीने 6 हजार रुपये दिए जाएंगे।

वायनाड में गृह मंत्री का हुंकार, कांग्रेस नेता राहुल गांधी को बताया पर्यटक राजनीतिज्ञ

राहुल ने कहा कि न्याय योजना का विचार बहुत सामान्य है और वे केरल के गरीब लोगों के हाथों में सीधे पैसे देने जा रहे हैं। इस योजना के जरिए गरीबों को सालाना 72 हजार रुपये दिए जाएंगे।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है