कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने पर अलगाववादी नेता और कुछ विपक्षी पार्टी के नेताओं ने मोदी सरकार का पुरजोर विरोध किया।

लगातार दूसरी बार लोकसभा चुनाव जीतने के बाद मोदी सरकार कई बड़े फैसले लेने में लगी हुई है। सबसे पहले मोदी सरकार ने तीन तलाक बिल पास कराया उसके बाद कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटा कर सबको चौंका दिया।

कश्मीर से अनुच्छेद 370 हटाए जाने पर अलगाववादी नेता और कुछ विपक्षी पार्टी के नेताओं ने मोदी सरकार का पुरजोर विरोध किया। महबूबा मुफ्ती, उमर अब्दुल्ला जैसे नेता लगातार मोदी सरकार को कोस रहे हैं। हाल ही में राहुल गांधी कुछ और नेताओं के साथ कश्मीर का हाल जानने के लिए श्रीनगर एयरपोर्ट पर पहुंच गए लेकिन कश्मीर के राज्यपाल सत्यपाल मलिक के आदेश पर उन्हें वापस लौटना पड़ा।

कश्मीर में फिर शुरू हो गई है पत्थरबाजी, हालात काबू से बाहर, यह पूरी...ताजा मिली रिपोर्ट के अनुसार श्रीनगर में हालात अभी पूरी तरह सामान्य नहीं है। असामान्य स्थितियों के चलते श्रीनगर में शुक्रवार को जामिया समेत राजधानी की कई बड़ी मस्जिदों में नमाज़ पढ़ने पर रोक लगा दी गई है। लोगों से अपील की गई है कि वह अपने घरों में ही नमाज़ अदा करें। शुक्रवार को जुमे की नमाज़ अदा होने से पहले ही कश्मीर के कई जगहों पर सुरक्षा बढ़ा दी गई थी। कश्मीर में दुकानों पर ताले लटके हैं और इंटरनेट सेवाएं भी पूरी तरह से बंद है।

कश्मीर में फिर शुरू हो गई है पत्थरबाजी, हालात काबू से बाहर, यह पूरी...
जानकारी के लिए बता दें कि गुरुवार को पाबंदियां हटने के बाद कश्मीर के कुछ इलाकों में पत्थरबाजी देखने को मिली। कश्मीर के नातीपोरा, नोवगाम, बेमिना में गुरुवार को प्रदर्शनकारियों और सुरक्षाबलों के बीच झड़प हुई थी। हालात बिगड़ते देख सेना ने आंसू गोलू का प्रयोग भी किया। सेना के कुछ अधिकारियों का कहना है कि इस समय हालात बिल्कुल सामान्य हैं।