West Bengal में चुनाव होने जा रहा है जिसके प्रचार को लेकर सभी पार्टियां तैयारियों में लगी हुई हैं। BJP भी प्रचार करने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है। फिर वो रथ यात्रा हो या PM मोदी कि बड़ी रैली। ऐसा कहा गया है कि PM मोदी की बड़ी रैली में Sourav Ganguly शामिल हो सकते हैं।

Board of Control for Cricket in India के अध्यक्ष और Indian Cricket Team के पूर्व कप्तान Sourav Ganguly के 7 मार्च को West Bengal में होने वाली PM मोदी की बड़ी रैली में Sourav Ganguly हिस्सा ले सकते हैं। हालांकि BJP ने इस पर कहा है कि ये Sourav पर निर्भर करता है कि वो रैली में आना चाहते हैं या नहीं।

राष्ट्रपति Ram Nath Kovind ने ली कोरोना वैक्सीन की पहली डोज

BJP Spokesperson Shamik Bhattacharya ने कोलकाता में पत्रकारों से कहा अगर पूर्व भारतीय कप्तान अपने स्वास्थ्य को ध्यान में रखकर रैली में भाग लेने पर विचार करते हैं तो कार्यक्रम में उनका स्वागत होगा। बता दें कि तीन दिन अस्पताल में बिताने के बाद Ganguly को 31 जनवरी को अस्पताल से छुट्टी मिली थी, Sourav Ganguly की हाल ही में एक Angioplasty हुई थी। जनवरी की शुरुआत में उन्हें एक Heart Attack आया था, जिसके बाद उऩकी ब्लॉक हुई धमनियों में एक स्टेंट भी डाला गया था।

BJP ने कहा है कि हम जानते हैं Sourav घर पर आराम कर रहे हैं, अगर वह रैली में अपने Health और हालात को देखते हुए रैली में शामिल होने पर विचार करते हैं तो उनका सबसे अधिक स्वागत होगा, अगर वह रैली में रहते हैं तो हमें लगता है उऩ्हें अच्छा लगेगा और रैली में आए लोग भी उन्हें बहुत पसंद करेंगे। लेकिन अभी यह तय नहीं है। वहीं Sourav Ganguly ने अभी इस विषय पर कुछ नहीं कहा है, अभी भई इस बात को लेकर अटकले लगाई जा रही हैं कि क्या वह PM मोदी की इस रैली में हिस्सा लेंगे या नहीं।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है