एक बार फिर सोनू सूद ने दिखाई दरियादिली, कराएंगे सड़क हादसे में घायल युवती का इलाज

0
187
SONU

भदोही: सुपरहिट फिल्म दबंग में खलनायक का किरदार निभाने वाले छेदी सिंह जिन्होंने दबंग फिल्म में छाप छोड़ने के साथ-साथ लॉकडाउन के दौरान सभी के दिलों में भी छाप छोड़ दी, हम बात कर रहें हैं दबंग फिल्म छेदी सिंह का किरदार निभाने वाले सोनू सूद की जिन्होंने लॉक डाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों की काफी हद तक मदद की और उनको घर भेजने में एड़ी चोटी का दम लगा दिया।

बॉलीवुड के इस अभिनेता को लॉकडाउन के दौरान मसीहा भी कहा जाना शुरू हो गया ऐसा सिर्फ इसलिए नहीं कि सोनू सूद ने लॉकडाउन के दौरान प्रवासी मजदूरों को उनके घर तक पहुंचाया बल्कि इसलिए भी की सोनू सूद बढ़-चढ़कर लॉकडाउन से ही लोगों की मदद करने में जुटे हैं, चाहे वह किसी भूखे के घर भोजन पहुंचाना हो, क्या किसी रोग ग्रस्त व्यक्ति का इलाज करवाना हो हाल ही में उत्तर प्रदेश के भदोही जिले के घोसिया नगर पंचायत के एक मोहल्ला निवासी सड़क हादसे में गंभीर रुप से घायल युवती का उपचार फिल्म अभिनेता सोनू सूद कराएंगे। उनकी पहल के बाद जिला प्रशासन ने गुरुवार की रात ही एंबुलेंस से युवती को करनाल (हरियाणा) भेजा, जहां पर शुक्रवार को उसे हड्डी के अस्पताल में भर्ती कराया गया। मोहल्ला निवासी एक युवती ने पिता पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था। उसके बाद वह एक युवक के साथ दिल्ली चली गई थी।

वहीं पर उसने धर्म परिवर्तन कर लिया था। दिल्ली में ही वह नौकरी करने लगी थी। लॉकडाउन के पूर्व सड़क हादसे में वह गंभीर रूप से घायल हो गई थी। बस पलटने से उसके कमर की हड्डी कई जगह से टूट गई थी। लॉकडाउन के कारण वहां ठीक से उपचार नहीं हो पा रहा था। जिसके बाद वह किसी तरह घर आ गई थी। उठने, बैठने में भी वह असमर्थ थी। इस दौरान उसे बोन टीबी भी हो गई। मामले की जानकारी के बाद कई हिन्दू संगठनों से जुड़े लोगों ने प्रकरण को सोशल मीडिया पर उठाया था। जिसका संज्ञान सोनू सूद ने लिया।

सीएमओ डा. लक्ष्मी सिंह ने बताया कि फिल्म अभिनेता सोनू सूद ने युवती को करनाल भिजवाने को कहा था, ताकि उसका उपचार अच्छे चिकित्सकों से बढ़िया अस्पताल में कराया जा सके। निजी एंबुलेंस चालकों द्वारा करीब 30 हजार रुपए की डिमांड की जा रही थी। डीएम से वार्ता के बाद जिला प्रशासन की ओर से एंबुलेंस व युवती के भोजन आदि की व्यवस्था कर गुरुवार की रात ही उसे करनाल भेज दिया गया। शुक्रवार को उसे अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है।