Sona Mohapatra भड़कीं DMK लीडर डिंडीगुल के कॉमेंट पर, जाने क्या है मामला

सिंगर Sona Mohapatra ने DMK लीडर डिंडीगुल लियोनी के विवादित बयान पर नाराज़गी जताई  है। लियोनी तमिलनाडु से DMK के कैंडिडेट हैं। एक अभियान के दौरान उन्होंने महिलाओं की बॉडी पर कॉन्ट्रोवर्शियल बयान दिया था। डिंडीगुल ने कहा था कि देश में आज कल की मॉडर्न औरतें अब ‘8’ नंबर के शेप की तरह नहीं नजर आती हैं। क्योंकि वे विदेशी गाय का दूध जो पीती हैं। Sona Mohapatra ने ऐसे कॉमेंट करने वाले लीडर्स को मूर्ख बताया है।

एक रिपोर्ट के मुताबिक, डिंडीगुल लियोनी ने एक कैंपेन के दौरान कहा था, महिलाएं अपना शेप खोती जा रही हैं और टंकी जैसी लगने लगी हैं। लोग विदेशी गायों से दूध निकालते हैं। महिलाएं विदेशी गायों का दूध पीती हैं इस वजह से उनका वजन बढ़ रहा है। पुराने दिनों में महिलाओं के हिप्स 8 नंबर जैसे दिखते थे यानी कर्वी थीं। जब वे बच्चा गोद में उठाती थीं तो बच्चा हिप्स पर टिका रहता था। लेकिन अब टंकी जैसी हो गई हैं इसी वजह से महिलाएं बच्चा हिप्स पर कैरी नहीं कर पातीं।

Corona ख़तरे के बीच बांग्लादेश पहुंचे PM मोदी

आपको बता दे इससे पहले उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने फटी जीन्स पर कॉमेंट किया था जिस पर काफी बवाल हुआ था और उनके खिलाफ लगभग सभी ने मोर्चा उठा दिया था। उन्होंने रिप्ड जीन्स पहनने वाली एक महिला का उदाहरण देते हुए कहा था कि इनका जिस्म  दिखता  है तो ये बच्चों को क्या संस्कार देंगी। इस मामले पर विवाद बढ़ने के बाद मुख्यमंत्री रावत ने माफी भी मांगी थी। उन्होंन कहा था कि मेरे बयान से किसी की भी भावनाएं आहत हुईं हो तो मैं माफी मांगता हूं।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है