राजद को छोड़ भाजपा से जा मिले पूर्व सांसद सीताराम यादव

Bihar Assembly Election ख़त्म हो चुका है बावजूद इसके नेताओं का पार्टी बदलने का सिलसिला जारी है। अब वरिष्ठ नेता और पूर्व सांसद सीताराम यादव ने भाजपा का दामन थाम लिया है।

Election के बाद राष्ट्रीय जनता दल(राजद) को एक बार फिर झटका लगा है। Bihar BJP in-charge भूपेंद्र यादव की उपस्थिति में सीताराम यादव अपने समर्थकों के साथ भाजपा में शामिल हो गए। बता दें कि Sitaram Yadav सीतामढ़ी से राजद के सांसद रहे हैं। इसके अलावा नगीना देवी, पूर्व Deputy mayor संतोष मेहता, वर्तमान Deputy mayor मीरा देवी समेत सैकड़ों की संख्या में नेताओं ने BJP का दामन थामा।

मिलन समारोह में Bihar BJP in-charge भूपेंद्र यादव ने कहा कि लोकतंत्र को माओवादियों और परिवार वादी पार्टियों से ख़तरा है। लोकतंत्र की रक्षा के लिए भाजपा में आने वालों का पार्टी स्वागत करेगी। Bihar की जनता का आभार प्रकट करते हुए उन्होंने कहा कि लोगों ने एनडीए पर भरोसा किया है। अगले 5 साल तक CM Nitish Kumar के नेतृत्व में बिहार का विकास होगा। Bhupendra Yadav ने पार्टी के कार्यकर्ताओं से पंचायत स्तर पर किसान उत्पादक समूह बनाने का आह्वान किया ताकि आत्मनिर्भर भारत की तरह आत्मनिर्भर बिहार भी बन सके।

पुलिस ने किया बड़ा खुलासा

इससे पहले Bihar election से पहले राजद के 8 में से 5 विधान पार्षद पार्टी छोड़ जदयू में शामिल हो गए थे। पार्टी छोड़ने वालों में Sanjay Prasad, Radha Charan Sah, Dilip Rai, Mo. Kamar Alam और रणविजय कुमार सिंह के नाम हैं। पांचों ने राजद से खुद को अलग करते हुए एक समूह बनाने और जदयू में शामिल होने का पत्र विधान परिषद को दिया था। इसके आलोक में विप के कार्यकारी सभापति अवधेश नारायण सिंह ने पांचों को जदयू सदस्य के रूप में मान्यता दे दी थी।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं