शादी से पहले न जाने लड़कियां क्या क्या सोच रही होती हैं लेकिन शादी वाले दिन कुछ बुरा हो जाएगा ये किसे पता होता है। Bihar के गोपालगंज में एक शादी में दूल्हा – Dulhan बहुत खुश थे। Dulhan अपने दूल्हे के साथ सेल्फी ले रही थी, पर किसको पता था कि शादी में कुछ ऐसा हो जाएगा कि दूल्हा बिना Dulhan को लिए ही बारात लेकर निकल जाएगा।

गोपालगंज में शादी के दौरान डीजे के धुन पर थिरकना दूल्हे के भाई और भतीजे को महंगा पड़ गया। वहीं भरी बारात में ही दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गई, जिसमें दूल्हा और Dulhan पक्ष के कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। यह घटना फुलवरिया के जटहा गांव की है। घायलों को गोपालगंज सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जानें, पूरा मामला

शादी में डीजे की धुन पर गाना बजाने को लेकर विवाद हुआ था। यहां डीजे के गाने पर डांस करने के दौरान ग्रामीणों ने दूल्हे के भाई भतीजे सहित Dulhan पक्ष के लोगों की भी पिटाई कर दी। इस पिटाई में कई लोगों को गंभीर चोट आई है। बताया जाता है कि नगर थाना के हजियापुर गांव के शंकर बांसफोर के बेटे सुनील बाँसफोर की बारात फुलवरिया के जटहा गांव में गई थी। यहां पर जयमाला, द्वारपूजा के रस्म के बाद नाश्ता कार्यक्रम खत्म हुआ। बाद में शादी की रस्म के दौरान कुछ बराती टेंट में चले गए। यहां पर डीजे की धुन पर कुछ युवकों और ग्रामीणों में मारपीट शुरू हो गई। इस मारपीट में ग्रामीणों ने दूल्हे के भाई अजय बांसफोर, अनिल बांसफोर और भतीजा कैशियर बांसफोर सहित कई लोगों को मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया। कुर्सियां भी तोड़ दी।

बीच-बचाव करने आए Dulhan पक्ष के लोगों को भी पीटा गया। इस घटना में 6 लोग घायल हो गए। दूल्हे सुनील बांसफोर ने घटना के दौरान का एक वीडियो भी शेयर किया है, जिसमें उसके भाई और भतीजे का सि‍र फटा हुआ है और ब्लीडिंग हो रही है। उसने ग्रामीणों पर मारपीट करने का आरोप लगाया है। Dulhan की मां शांति देवी ने भी ग्रामीणों  पर नाच गाना को लेकर मारपीट करने का आरोप लगाया है। बहरहाल इस घटना के बाद दुल्हा बिना Dulhan की विदाई के घर वापस बैरंग लौट गया। पूरी बारात भी बिना Dulhan के वापस आ गई। फुलवरिया पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

यह भी पढ़ें: Delhi में अब सिर्फ दूसरी डोज वालों को ही लगेगी Covaxin, जानें पूरा मामला

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है