IPL के मैच में सनराइजर्स हैदराबाद को कोलकाता नाइट राइडर्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा। रोमांचक मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद को 10 रनों से कोलकाता नाइट राइडर्स ने हराया। मनीष पांडे ने 61 रनों की नाबाद पारी खेली, मैच की आखिरी गेंद पर छक्का तो लगाया, पर वो टीम को जीत नहीं दिला सके। इस मैच के बाद टीम इंडिया के पूर्व क्रिकेटर वीरेंद्र Sehwag ने मनीष पांडे को ही हार के लिए जिम्मेदार बताया।

एक फैन ने पूछा मनीष पांडे ने आखिरी के छह ओवरों में महज एक छक्का लगाया और कोई बाउंड्री नहीं लगाई, यह नंबर तीन पर बल्लेबाजी करने वाले खिलाड़ी के लिए सेटल होने के बाद कितना खराब प्रदर्शन है? इस सवाल के जवाब में Sehwag ने कहा, ‘बिल्कुल मैं भी यही बोलना चाहूंगा कि पांडे जी ने जो आखिरी के दो-तीन ओवरों में बल्लेबाजी की, उसमें उनसे बाउंड्री नहीं लगी। बाकी छक्का भी तो आखिरी बॉल पर आया, जब मैच खत्म हो चुका था। तो वह उस समय एक अहम रोल था पांडे जी के लिए कि वह सारा प्रेशर झेल चुके थे और सेट हो चुके थे। अगर वह यहां पर तेजी से रन बनाते और चौके छक्के लगाते, तो जो 10 रन की हार हुई है, वह शायद नहीं होती।’

Sehwag ने आगे कहा, ‘कभी-कभी ऐसा होता है कि आप सेट होते हो और आपको बाल नहीं मिलती हिट करने के लिए, मुझे लगता है कि पांडे जी के साथ वैसा ही कुछ हुआ।’ Sehwag का मानना है कि मनीष पांडे में अग्रेशन की कमी नजर आई, जिसका खामियाजा टीम को मैच हारकर उठाना पड़ा।

केकेआर इस जीत के साथ प्वॉइंट टेबल में दूसरे पायदान पर पहुंच गया है। प्वॉइंट टेबल में दिल्ली कैपिटल्स फिलहाल टॉप पर है। इस मैच में केकेआर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए छह विकेट पर 187 रन बनाए। जवाब में सनराइजर्स हैदराबाद की टीम 20 ओवर में पांच विकेट पर 177 रन ही बना सकी।

यह भी पढ़ें: KKR की 100वीं जीत पर Shahrukh Khan ने इन खिलाड़ियों को…

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है