अभी तक Robert Vadra ने राम मंदिर के लिए क्यों नहीं दिया चंदा, जानें वजह

देशभर में Ram Mandir के लिए चंदा दिया जा रहा है। ऐसे में बड़े से लेकर छोटा इंसान भी अपनी हैसियत के हिसाब से चंदा दे रहा है लेकिन अभी तक कांग्रेस अध्यक्ष Sonia Gandhi के दामाद और Priyanka Gandhi Vadra के पति Robert Vadra ने Ram Mandir के लिए चंदा नहीं दिया है। उन्होंने अभी तक चंदा क्यों नहीं दिया है अब इस बात का खुलासा किया है।

Ram Mandir के लिए चंदा नहीं दिए जाने के सवाल पर Robert Vadra ने कहा है कि यदि उन्होंने कभी चर्च, मस्जिद या गुरुद्वारे के लिए चंदा दिया होगा तो Ram Mandir के लिए भी देंगे। उन्होंने सभी भगवानों को एक बताते हुए यह भी जोड़ा कि जिस दिन सबके लिए चंदा इकट्ठा किया जाएगा, उस समय वह भी चंदा देंगे।

Robert Vadra ने कहा, ”पहले मैंने अगर किसी Church, Mosque, Gurudwara में चंदा दिया होगा तो मैं मंदिर में चंदा दूंगा। जिस दिन देश में देखा कि सबके लिए चंदा इकट्ठा किया जा रहा है, उस समय मैं चंदा दूंगा।”

Rahul Gandhi के उत्तर-दक्षिण बयान को लेकर मचे हंगामे पर उनके जीजा Robert Vadra ने कहा कि राहुल नेचुरल हैं और भारत को एक मानते हैं। Robert Vadra ने कहा, ”राहुल ने किसी को दुख पहुंचाने के लिए नहीं कहा। वह नेचुरल हैं और भारत को एक देखते हैं। राहुल Uttar Pradesh, Ameti, Gujarat के लोगों को प्यार करते हैं।” एक अन्य सवाल के जवाब में Robert Vadra ने भगोड़े हीरा कारोबारी Nirav Modi के भारत प्रत्यर्पण को लेकर British Court के फैसले का स्वागत किया। PNB Scam के आरोपी को लेकर गुरुवार को आए आदेश पर Vadra ने कहा, ”देश का कानून अपना काम कर रहा है। मैं बहुत खुश हूं।”

यह भी पढ़ें: Vocal for Local- PM Modi आज पहले ‘भारत खिलौना मेला’ का करेंगे उद्घाटन 

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है