Yamuna Expressway पर भयानक हादसा, चाह कर भी मदद नहीं कर सके चश्मदीद

किसी के शरीर पर गर्म बर्तन भी टच हो जाए तो वो इंसान तड़प जाता है लेकिन सोच के देखिए अगर कोई पूरा ही आग में जल जाए तो कैसा लगता होगा। कुछ ऐसा ही हादसा यमुना एक्सप्रेस-वे पर देखा गया। हमें बचा लो, हमें बचा लो. यमुना एक्सप्रेस-वे पर मंगलवार तड़के आग का गोला बनी कार में जिंदा जल रहे पांच लोगों की इस चीत्कार ने वहां से गुजर रहे लोगों को अंदर तक हिला दिया।

यमुना एक्सप्रेस-वे पर मंगलवार तड़के गलत साइड से आ रहे एक टैंकर की टक्कर के बाद कार में आग लग गई। ख़बरों के मुताबिक कार में पांच लोग सवार थे, जिसमें बच्चे भी थे। टक्कर के बाद आग कुछ ही देर में आग के गोले में तब्दील हो गई और उसमें बैठे लोगों को बाहर निकलने का मौका तक नहीं मिल पाया। कुछ वाहन चालकों ने कार में सवार परिवार की तरफ मदद का हाथ बढ़ाना चाहा, लेकिन कार में आग इतनी ज्यादा भड़क चुकी थी कि वे कुछ नहीं कर पाए।

वहां से गुजर रहे एक चश्मदीद ने बताया, ‘जलने वाली कार हमारे पीछे थी। ऐक्सिडेंट से कुछ पहले ही वह ओवरटेक कर आगे निकली थी। जिस ट्रक ने कार को टक्कर मारी वह गलत साइड से आ रहा था। उसका डीजल टैंक भी लीक था।’ इस दर्दनाक घटना के दूसरे चश्मदीद ने बताया कि कार में आग लगने के बाद उन्होंने अंदर फंसे बच्चे को निकालने की कोशिश की, लेकिन वह निकाल नहीं पाए। पूरी कार अचानक आग का गोला बन चुकी थी।

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है