गोवा लौटने के दौरान उत्तर कन्नड़ जिले में अंकोला के पास केंद्रीय मंत्री की गाड़ी हुई थी दुर्घटनाग्रस्त

केंद्रीय मंत्री श्रीपद नाइक की गाड़ी 11 जनवरी को दुर्घटना का शिकार हो गई। ये हादसा उस समय हुआ जब नाइक अपनी पत्नी विजया नाइक के साथ येल्लापुर से गोकर्ण जा रहे थे। नाइक और उनकी पत्नी को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनकी पत्नी की मृत्यु हो गई।

दुर्घटना कब किसके दरवाज़े पर दस्तक दे दे ये कोई नहीं जनता है। कर्नाटक में श्रीपद नाइक की SUV Car एक धर्मस्थल से गोवा लौटने के दौरान उत्तर कन्नड़ जिले में अंकोला के पास दुर्घटनाग्रस्त हो गई। बता दें कि नाइक का इलाज जारी है। पुलिस ने इस संबंध में केस भी दर्ज कर लिया है। नाइक की पत्नी के निधन पर कर्नाटक के CM बीएस येडियुरप्पा ने शोक जताया है। Accident में नाइक के Personal assistant का भी निधन हो गया है।

कोरोना के मामलों में गिरावट जारी

PM Narendra Modi ने गोवा के CM प्रमोद सावंत से central minister को बेहतर इलाज मुहैया कराने के निर्देश दिए हैं। PM की ओर से कहा गया है कि सावंत यह सुनिश्चित करें कि central minister श्रीपद नाइक का गोवा में भली प्रकार से इलाज हो सके। इसपर, गोवा के CM प्रमोद सावंत ने कहा, ‘वह खतरे से बाहर हैं और उनकी हालत स्थिर है। आज रात उनकी 2 छोटी सर्जरी की जाएगी। अब तक, उन्हें इलाज के लिए Delhi स्थानांतरित करने की आवश्यकता नहीं है।’ बता दें नाइक को पहले Karnataka में ही एक अस्पताल में भर्ती किया गया था, बाद में उन्हें गोवा के अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया गया है।

Vijaya Naik के निधन पर शोक जताते हुए कर्नाटक के CM बीएस येडियुरप्पा ने ट्वीट किया कि central minister श्रीपद नाइक जिस कार से सफर कर रहे थे उसके उत्तरी कन्नड़ में दुर्घटनाग्रस्त होने और उनकी पत्नी के निधन की खबर से स्तब्ध हूं। श्रीमति नाइक के असमय निधन पर मैं भावभीनी श्रद्धांजलि देता हूं और श्रीपद नाइक और अन्य घायलों के जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं