रामपुर में रिटायर सूचना अधिकारी ने महिला को मारी गोली , मौत

0
188
Rampur
रामपुर: रामपुर तहसील स्वार के छेत्र गाँव छिद्दावाला में रिटायर्ड जिला सूचनाधिकारी ने घर में घुसकर तमंचे से सिर मैं महिला के गोली मारी दी जिसके बाद महिला की मौक़े पर मौत हो गई। मृतक महिला रिटायर सूचना अधिकारी के आवास पर साफ सफाई का काम करती थी किसी बात को लेकर इन दोनों की आपस में अनबन हुई तो रिटायर्ड सूचना अधिकारी ने महिला के घर जाकर उसकी गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गया। सूचना मिलते ही मौके पर पुलिस अधीक्षक और अपर पुलिस अधीक्षक पहुंचे और उन्होंने घटना की बारीकी से जांच की और परिजनों से भी बात की।
वहीं मृतक महिला युवती की बेटी ने बताया की उसकी मां सोमपाल के यहां काम करती थी और सोमपाल उसकी मां से लड़ाई करता रहता था। कहता था तुझे में गोली मारूंगा और तेरे घर के सभी लोगों को गोली मार दूँगा।वे बाल पकड़ के मेरी मां को मार रहा था बाल छुड़ाकर मेरी माँ भागी तो उसके पीछे गोली मार दी। मेरे पापा और भाई दुबक गए वरना ये उनको भी मार देता।
वही इस घटना के बारे में अपर पुलिस अधीक्षक अरुण कुमार सिंह ने बताया कि थाना स्वार के गांव छिद्दा वाला में एक महिला है जिसकी उम्र 35 वर्ष है। गांव के ही एक व्यक्ति के यहां झाड़ू पोछे का काम करती थी। व्यक्ति रिटायर जिला सूचना अधिकारी है। आज सवेरे यह महिला को उसके घर बुलाने गया किन्हीं कारणों से महिला ने आने से मना कर दिया व्यक्ति वापिस अपने घर आ गया और आकर वापस महिला के घर गया उसे झगड़ा किया और तमंचा घर से लेकर आया था उसने तमंचे की बट से बेटी के सर पर भी वार किया और महिला को गोली मार दी गोली लगने से महिला की मौके पर ही मौत हो गई। अभियुक्त को पुलिस ने आला कत्ल के साथ गिरफ्तार कर लिया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।