रवीश को रेमन मैग्सेसे अवॉर्ड मिलने पर पीएम मोदी ने नहीं दी बधाई, जानिए इसकी वजह

0
729
रवीश कुमार को रेमन मैग्सेसे अवॉर्ड मिलने पर देश के बड़े-बड़े नेताओं ने दी बधाई,

बसपा प्रमुख मायावती, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी से लेकर पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती तक ने रवीश कुमार को इस सम्मान के लिए बधाई दी है।

अपनी दमदार पत्रकारिता के लिए जाने जाने वाले रवीश कुमार को हाल ही में रेमन मैग्सेसे पुरस्कार मिला है, एशिया का नोबेल कहे जाने वाले इस पुरस्कार के लिए रवीश कुमार को सभी ने बधाइयां दी है। सोशल मीडिया पर उनके फैंस उनकी तस्वीरें शेयर कर कर बधाई दे रहे हैं। देश का बड़े से बड़े नेता उन्हें बधाइयां देने में लगा हुआ है।

कहानी गोल्डन गर्ल हिमा दास के गोल्डन सफर की..

रवीश कुमार को रेमन मैग्सेसे अवॉर्ड मिलने पर देश के बड़े-बड़े नेताओं ने दी बधाई,बसपा प्रमुख मायावती, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी से लेकर पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती तक ने उनको इस सम्मान के लिए बधाई दी है। हालांकि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने इतने बड़े सम्मान पर अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। एनडीटीवी के रवीश कुमार को ये सम्मान हिंदी टीवी पत्रकारिता में उनके योगदान के लिए मिला है। उनको सम्मान मिलने पर पूरा विपक्ष खुश हो गया है, पीडीपी अध्यक्ष महबूबा मुफ्ती ने ट्विट करते हुए कहा है कि रवीश कुमार उन चंद पत्रकारों में हैं, जो सच के लिए लड़ते हैं और खड़े रहते हैं।

रवीश कुमार को रेमन मैग्सेसे अवॉर्ड मिलने पर देश के बड़े-बड़े नेताओं ने दी बधाई,

वहीं मायावती ने रवीश को बधाई देते हुए कहा कि उम्मीद करती हूं कि देश का मीडिया अपनी जिम्मेदारी निर्भीकता के साथ निभाएगा। राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने कहा कि पत्रकारिता में बेआवाज को आवाज देने के लिए उन्हें बधाई देता हूं। गहलोत बोले कि आप प्रेस की स्वतंत्रता की आंच को बनाये रख सकते हैं।

रवीश कुमार को मिला एशिया का नोबेल पुरस्कार कहे जाने वाला अवार्ड ‘रैमॉन मैगसेसे’

एशिया का नोबल कहे जाने वाले रैमन मैग्सेसे अवार्ड पाने वाले पत्रकार रवीश कुमार को भले ही जमकर बधाइयां मिल रही हों, लेकिन अब तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की ओर से उनको बधाई संदेश नहीं दिया गया है, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने उनको दोस्त कहकर बधाई दी है।