बंगाल में चुनाव होने हैं और अब किसान आंदोलन की आंच भी बंगाल तक पहुंचने वाली है। दरअसल किसान नेता राकेश टिकैत अब बंगाल जाने की तैयारी कर रहे हैं। जहां वे किसानों के साथ बातचीत करेंगे। AB Star News  संवाददाता ने जब राकेश टिकैत से बंगाल दौरे को लेकर सवाल पूछा तो उन्होंने बताया कि वे बंगाल के किसानों से उनकी समस्याओं को लेकर बातचीत करेंगे। राकेश टिकैत ने कहा कि वे बंगाल के किसानों से पूछेंगे कि क्या उनकी फसलें एमएसपी पर बिक रही हैं या नहीं।

दरअसल आज केरल डे भी है। राकेश टिकैत ने बताया कि केरल डे के मौके पर केरल के लोग यहां पहुंचेंगे और वे केरल के लोगों से बात करेंगे साथ ही केरल के बारे में और वहां के लोगों के बारे में जानकारी लेंगे। राकेश टिकैत ने बताया कि कल 8 मार्च को महिला दिवस के मौके पर किसान आंदोलन का संचालन महिलाएं करेंगी। उन्होंने कहा कि महिलाएं देश का सम्मान होती हैं। चाहे वो किसी भी रूप में हों हमें उनकी पूजा करनी चाहिए।

Jhansi में किसानों की कई एकड़ की फसल हुई बर्बाद

दरअसल आज किसान आंदोलन को 102 दिन हो गए हैं लेकिन सरकार और किसानों के बीच में बातचीत फिलहाल पूरी तरह से बंद है। राकेश टिकैत से जब किसान आंदोलन के 102 दिन पूरे होने को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि टाइम कितना भी बढ़े इससे किसानों को फर्क नहीं पड़ता है।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है