Delhi, Noida समेत कई शहरों में भी CBI के दूसरे अफसरों के घर पर मारे गए छापे

बुरे काम का एक न एक दिन अंत ज़रूर होता है. UP में Ghaziabad और Noida समेत जब Delhi के CBI अफसरों के घर CBI टीम अचानक पहुंची तो हर कोई हैरान रह गया। भ्रष्टाचार के आरोप में सेंट्रल ब्यूरो ऑफ इन्वेस्टिगेशन के अधिकारियों ने इन अफसरों के घर छापे मारे।

Ghaziabad के अलावा Noida और दिल्ली के कई ठिकानों पर भी CBI की टीमें पहुंची हैं। एक मामले से जुड़े अन्य CBI अधिकारियों के ठिकानों पर छापे चल रहे हैं। Ghaziabad में CBI के बड़े अधिकारी के घर छापे की खबर सबसे पहले आई।

Britain में अभी भी हालात ख़राब, Corona ने एक दिन में ली हज़ारों की जान

ख़बरों के मुताबिक Ghaziabad में पूर्व अधिकारी के Flat को चारों तरफ से घेर कर CBI ने तलाशी की। इसके अलावा Delhi और Noida में भी CBI के दूसरे अफसरों के घर पर छापे मारे गए। बता दें कि इस अधिकारी का नाम आर के ऋषि बताया जा रहा है। वह CBI अकादमी Ghaziabad में DSP के पद पर तैनात हैं। सूत्रों की मानें तो उनके ऊपर भ्रष्टाचार के आरोप लगे हैं। कंप्लेंट के बाद CBI की एक Team अधिकारी के Kaushambi इलाके में स्थित घर पहुंची।

बताया जा रहा है कि बिना किसी को भनक लगे Team सुबह करीब 8:30 बजे Shivalik Tower पहुंच गई थी। टीम में 12 लोग शामिल बताए जा रहे हैं। Team के सदस्य फ्लैट के बाहर से लेकर अंदर तक मौजूद थे। छापेमारी की कार्रवाई करने के बाद लगभग 1:30 बजे Team यहां से निकल गई।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं