महिला सुरक्षा को देखते हुए Rahul Gandhi ने BJP पर लगाया आरोप

देश में महिलाएं कितनी सुरक्षित हैं ये सभी जानते हैं। कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष Rahul Gandhi ने भोपाल में एक युवती के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या की घटना पर गहरा शोक व्यक्त करते हुए आरोप लगाया है कि BJP की Government महिलाओं को सुरक्षा देने में हर जगह और बराबर फेल साबित हो रही है।

महिलाओं के साथ बढ़ रहे हादसे और दुष्कर्म के मामले सामने आने पर Rahul Gandhi ने BJP पर हमला बोला है। बता दें कि Rahul Gandhi ने भोपाल में एक युवती के साथ दुष्कर्म के बाद उसकी हत्या की घटना की तुलना UP के Hathras में हुई gangrape और हत्या की घटना से की और कहा की हाथरस जैसी घटनाएं BJP शासन में रुकने का नाम नहीं ले रही है और BJP महिलाओं को सुरक्षा देने में असफल हो रही है।

अमेरिका की नई सरकार का भारत पर पहला बयान

Congress communication department के प्रमुख रणदीप सिंह सुरजेवाला ने कहा, “हाथरस जैसी अमानवीयता कितनी बार दोहरायी जाएगी। BJP Government महिला सुरक्षा में तो फ़ेल है ही, पीड़िता और उनके परिवार से मानवीय व्यवहार करने में असमर्थ भी है।”

Rahul Gandhi ने ट्वीट किया, “हाथरस जैसी अमानवीयता कितनी बार दोहरायी जाएगी। भाजपा सरकार महिला सुरक्षा में तो फ़ेल है ही, पीड़िता और उनके परिवार से मानवीय व्यवहार करने में असमर्थ भी है।”इसके साथ ही उन्होंने भोपाल में युवती के साथ दुष्कर्म की खबर पोस्ट की है जिसमें कहा गया है कि मां घर पर बेटी का इंतजार करती रही और Police शव को अंतिम संस्कार के लिए ले गई और इसी दौरान परिजनों को इसकी सूचना दी।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते हैं