भाजपा के लोग हमारी हत्या भी करा सकते हैं – राघव चड्ढा

24 दिसंबर को दिल्ली जल बोर्ड के उपाध्यक्ष राघव चड्ढा के ऑफिस में घुसकर BJP के सैकड़ों नेता व गुंडों के तोड़फोड़ करने और जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है। AAP के विधायक राघव चड्ढा ने कहा कि BJP के सैकड़ों नेता व गुंडे दिल्ली जल बोर्ड कार्यालय का मुख्य दरवाज़ा फांद कर अंदर घुस गए और उन्होंने पूरे ऑफिस में तोड़फोड़ की। इतना ही नहीं, उन्होंने महिला कर्मचारियों के साथ हाथापाई भी की।

राघव चड्ढा ने एक वीडियो ट्वीट कर घटना की जानकारी दी है। वीडियो में कुछ लोग पुलिस की मौजूदगी में उनके ऑफिस के दरवाजे और शीशे तोड़ते दिखाई रहे हैं। वहीं, आम आदमी पार्टी द्वारा शेयर किए गए एक वीडियो में दिल्ली भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता भी लोगों की भीड़ के बीच मौजूद दिख रहे हैं।

राघव चड्ढा ने कहा, ‘भाजपा के गुंडों ने आज दिल्ली पुलिस के सामने दिल्ली जल बोर्ड के अंदर घुसकर काफी तोड़फोड़ की है। कई अधिकारियों को चोटें आई हैं, खून फ्लोर पर गिरा पड़ा है। उन्हें फर्स्ट ऐड के लिए भेजा गया है। कई महिलाएं तो डर के मारे अभी तक कमरों से बाहर नहीं आई हैं। भाजपा चाहे कितने भी हमले कर ले, हम पीछे हटने वाले नहीं हैं। हम भाजपा की तरह कायर नहीं है। हम किसानों के साथ खड़े थे और हमेशा खड़े रहेंगे।’

राघव चड्ढा ने आरोप लगाया, ‘भाजपा के गुंडे मेरे ऊपर हमला करने आए क्योंकि सीएम अरविंद केजरीवाल और हम किसानों के लिए आवाज उठा रहे हैं।’ राघव ने कहा, ‘बीजेपी के गुंडो ने धमकी दी कि समझा देना अपने केजरीवाल को, किसानों के हक की आवाज उठाना बंद करे।’ राघव ने कहा कि भाजपाई सुन लें चाहे हमारी जान क्यों ना चली जाए, हम डरने वाले नहीं हैं।

ABSTARNEWS के ऐप को डाउनलोड कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है