आप भी अगर रुड़की से लखनऊ, गोरखपुर, फिरोजपुर, धनबाद और अहमदाबाद जाने की सोच रहे हैं तो आपको Train का विकल्प छोड़कर अन्य साधन का सहारा लेना होगा। तीनों ही ट्रेनों में फिलहाल मई और June तक सीट आरक्षित नहीं होगी। फिलहाल आपको सस्ता और Train का आरामदायक सफर नहीं मिल पाएगा। ज्यादा पैसे खर्च कर आप अपने गंतव्य (Destination) की ओर जाने पर विचार कर सकते हैं। Jan Shatabdi में 1 सप्ताह बाद सीट आरक्षित होगी। Bihar की सभी ट्रेनों में Full चल रही है।

जब Shahrukh Khan से पूछा गया उनके अंडरगार्मेंट्स का कलर, जानें क्या था उनका रिएक्शन 

Lockdown में ट्रेनों का संचालन बंद कर दिया गया था। धीरे-धीरे हालात काबू में आए तो यातायात व्यवस्था दुरुस्त होती गई। सड़क पर दुपहिया, चौपहिया और पटरी पर ट्रेन दौड़ने लगी। हालांकि अभी Express Trains का संचालन हो रहा है। जिनमें आप Seat Reserved कराने के बाद ही सफर कर सकते हैं। ट्रेनों के कम संचालन से सीटें कम समय में ही फुल हो रही है।

यदि आप रुड़की से Amroha, Shahjahanpur, Lucknow, Delhi, Alwar, Ajmer, Ahmedabad, Ambala, Bareilly, Barabanki, Varanasi, Gaya और Dhanbad जाने की सोच रहे हैं तो आप Seat Reserved नहीं कर पाएंगे। CMI अजय तोमर ने बताया कि लखनऊ गोरखपुर स्पेशल, अहमदाबाद मेल में मई और गंगा सतलज एक्सप्रेस में जून तक Ticket Reserved नहीं हो सकते हैं। फिलहाल सभी Seat Reserved हो चुकी है।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है