भारत की जनता कोरोनावायरस (Coronavirus) से बड़ी जंग लड़ रही है. कोरोना वायरस के चलते देशभर में हालात गंभीर बने हुए हैं. कोविड-19 के प्रकोप से बचने के लिए वैक्सीनेशन (Vaccination) बेहद जरूरी हो गया है. लेकिन कोरोना वायरस के इस काल में वैक्सीन की बढ़ती मांग के बीच देश में वैक्सीन (The vaccine) की कमी साफ तौर पर देखी जा रही है. वैक्सीन की कमी को लेकर अब कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा (Congress General Secretary Priyanka Gandhi Vadra) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Pm Modi) पर निशाना साधा है Priyanka Gandhi ने ट्वीट कर कहा, “भारत सबसे बड़ा वैक्सीन उत्पादक देश है. BJP सरकार ने 12 अप्रैल को टीका उत्सव मना दिया, लेकिन वैक्सीन की कोई व्यवस्था नहीं की और इन 30 दिनों में हमारे टीकाकरण में 82% की गिरावट आई.” प्रियंका गांधी ने Pm Modiपर तंज करते हुए आगे लिखा, “मोदी जी वैक्सीन फैक्ट्रियों में गए, फोटो भी खिंचाई मगर उनकी सरकार ने वैक्सीन का पहला ऑर्डर जनवरी 2021 में क्यों किया? अमरीका और अन्य देशों ने हिंदुस्तानी vaccineकंपनियों को बहुत पहले ऑर्डर दे रखा था. इसकी जिम्मेदारी कौन लेगा?”उन्होंने आगे कहा, “घर-घर वैक्सीन पहुंचाए बिना कोरोना से लड़ना असम्भव है.”

भारत की जनता Coronavirus से बड़ी जंग लड़ रही है. कोरोना के चलते देशभर में हालात गंभीर बने हुए हैं. कोरोना के प्रकोप से बचने के लिए वैक्सीनेशन (Vaccination) बेहद जरूरी हो गया है. लेकिन कोरोना काल में वैक्सीन की बढ़ती मांग के बीच देश में वैक्सीन की कमी साफ तौर पर देखी जा रही है. वैक्सीन की कमी को लेकर अब कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Pm Modi) पर निशाना साधा है.

Priyanka Gandhi ने ट्वीट कर कहा, “भारत सबसे बड़ा वैक्सीन उत्पादक देश है. भाजपा सरकार ने 12 अप्रैल को टीका उत्सव मना दिया, लेकिन वैक्सीन की कोई व्यवस्था नहीं की और इन 30 दिनों में हमारे टीकाकरण में 82% की गिरावट आई.” प्रियंका गांधी ने पीएम मोदी पर तंज करते हुए आगे लिखा, “मोदी जी वैक्सीन फैक्ट्रियों में गए, फोटो भी खिंचाई मगर उनकी सरकार ने वैक्सीन का पहला ऑर्डर जनवरी 2021 में क्यों किया? अमरीका और अन्य देशों ने हिंदुस्तानी वैक्सीन (Hindustani Vaccine) कंपनियों को बहुत पहले ऑर्डर दे रखा था. इसकी जिम्मेदारी कौन लेगा?”उन्होंने आगे कहा, “घर-घर Vaccine पहुंचाए बिना कोरोना वायरस से लड़ना असम्भव है. वहीं, इससे पहले Priyanka Gandhi Vadra ने सेंट्रल विस्टा परियोजना को लेकर भाजपा सरकार पर निशाना साधा था और कहा था कि प्रधानमंत्री के लिए नया घर बनाने के बजाय लोगों की जान बचाने के लिए संसाधनों का इस्तेमाल करना चाहिए.

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है