मोदी सरकार ने Corona से मरने वालों के आंकड़े दबाने के लिए की बहुत मेहनत :Priyanka Gandhi Corona ने न जाने कितने लोगों की जान ली है और न जाने कितने ही घरों को उजाड़ दिया है। Corona संक्रमण को लेकर विपक्षी दल लगातार मोदी सरकार पर हमलावर हैं। कांग्रेस महासचिव Priyanka Gandhi भी मोदी सरकार पर हमला करने का कोई मौक़ा नहीं छोड़ रही हैं।

Priyanka Gandhi ने दावा किया है कि मोदी सरकार ने Corona से मरने वालों के आंकड़े दबाने के लिए बहुत मेहनत की है। Priyanka ने तंज कसते हुए कहा कि सरकार ने इतनी मेहनत कोरोना संक्रमण के खिलाफ लड़ने में नहीं की। एक रिपोर्ट का हवाला देते हुए Priyanka ने ट्वीट किया, “हम कभी नहीं जान पाएंगे कि COVID -19 से मरने वालों की वास्तविक संख्या क्या है क्योंकि सरकार ने महामारी से लड़ने से ज्यादा आंकड़े दबाने के लिए बहुत मेहनत की है।”

गौरतलब है कि देश में Coronavirus के मामलों में बुधवार को बढ़ोतरी देखी गई। केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्रालय की ओर से बुधवार को जारी ताजा आंकड़ों के मुताबिक, भारत में पिछले 24 घंटे में Corona के 2,08,921 मामले दर्ज किए गए हैं। इस दौरान, 4,157 मरीजों की मौत हुई है। बता दें कि अमेरिकी अखबार की रिपोर्ट में अनुमान लगाया गया है कि भारत में Coronavirus से संक्रमित होने वालों और मृतकों की संख्या आधिकारिक आंकड़े से कहीं अधिक है।

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है