Bollywood की गलियों में पैर पसारता Corona अब राजनीति की गलियों में भी दस्तक दे चुका है। प्रियंका गांधी ने ट्विटर पर पोस्ट कर जानकारी दी है कि हाल ही में वह कोरोना संक्रमण के संपर्क में आई है। जिसके कारण डॉक्टरों की सलाह पर वह खुद को Isolate कर रही हैं। बता दें कि प्रियंका गांधी के पति Robert Vadra Corona positive पाए गए हैं।

Robert Vadra ने फेसबुक पोस्ट में अपने Corona positive होने की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि वह अभी एसिमटोमेटिक हैं।  जिसके बाद Priyanka Gandhi  ने भी खुद को Isolate कर लिया है। उन्होंने कहा है कि उनकी Corona Report negative आई है। लेकिन डॉक्टरों के कहने पर उन्होंने खुद को Isolate कर लिया है। इसी वजह से उनकी सभी चुनाव रैलियां भी रद्द कर दी गई है।

हाल में Corona संक्रमण के संपर्क में आने के चलते मुझे अपना असम दौरा रद्द करना पड़ रहा है। मेरी कल की Report negative आई है मगर डॉक्टरों की सलाह पर मैं अगले कुछ दिनों तक Isolation में रहूँगी। इस असुविधा के लिए मैं आप सभी से क्षमाप्रार्थी हूँ। मैं Congress विजय की प्रार्थना करती हूँ।

Priyanka Gandhi ने अपने Tweet में लिखा, “हाल में कोरोना संक्रमण के संपर्क में आने के चलते मुझे अपना असम दौरा रद्द करना पड़ रहा है। मेरी कल की Report negative आई है मगर डॉक्टरों की सलाह पर मैं अगले कुछ दिनों तक Isolation में रहूँगी। इस असुविधा के लिए मैं आप सभी से क्षमाप्रार्थी हूँ। मैं कांग्रेस विजय की प्रार्थना करती हूँ।”

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है