इस प्रदर्शन की सबसे हैरान कर देने वाली बात यह थी कि इस दौरान यहां फ्री कश्मीर के पोस्टर भी देखने को मिले।

जवाहरलाल नेहरू यूनिवर्सिटी (JNU) में रविवार को नकाबपोशों द्वारा जबरन घुसपैठ कर छात्रों के खिलाफ हुई हिंसा का छात्र जमकर विरोध कर रहे हैं। साथ ही इंसाफ की गुहार लगा रहे हैं। इस बीच खबर आ रही है कि आज सुबह लगभग 6:30 बजे मुंबई के गेटवे ऑफ इंडिया में जेएनयू हिंसा के खिलाफ छात्रों का प्रदर्शन देखने को मिला। इस प्रदर्शन के कारण यहां लोगों को बेहद दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। जिसके चलते छात्रों को प्रदर्शन रोकने के लिए कहा गया हालांकि जब वह नहीं रुके तो उन्हें पुलिस द्वारा सभी छात्रों को पीसीआर में बैठा कर आजाद मैदान में ले जाया गया।

लगातार बढ़ रहे हैं पेट्रोल और डीजल के दाम लोगो का हाल बेहाल

बता दें सोमवार को भी मुंबई के गेटवे ऑफ इंडिया पर प्रदर्शन देखने को मिले थे और इस प्रदर्शन की सबसे हैरान कर देने वाली बात यह थी कि इस दौरान यहां फ्री कश्मीर के पोस्टर भी देखने को मिले। जिसे लेकर राजनीतिक बखेड़ा खड़ा हो गया है। इस पोस्टर को लेकर कई तरह की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है। इस पोस्टर का BJP के साथ-साथ कांग्रेस भी कड़ा विरोध कर रही है। ये पोस्टर हर किसी के मन में बस एक ही सवाल खड़ा कर रहा है की इस नारे का इन प्रदर्शनों में क्या मतलब बनता है।

77वें Golden Globe Awards की सेरेमनी में निक जोनस के साथ पहुँची प्रियंका चोपड़ा

बता दें कि फ्री कश्मीर पोस्टर की महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे ने भी कड़ी निंदा की है। इस की वायरल हुई तस्वीर पर उन्होंने ट्वीट कर राज्य सरकार से जवाब मांगते हुए कहा, “आखिर ये विरोध किस कारण किया जा रहा है? FREE KASHMIR के पोस्टर क्यों लहराये जा रहे हैं? हम मुंबई में ऐसी हिंसा भड़काने वाली शक्तियों को कैसे बर्दाश्त कर सकते हैं”। मिली जानकारी के मुताबिक पुलिस इस मामले की कार्रवाई कर रही है।