ऑस्ट्रिया की बनी मैगजीन और साढ़े चार हजार कारतूसों को देख कर पुलिस भी हैरान रह गई।

यूपी पुलिस द्वारा बाहुलबी मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी के दिल्ली स्थित बंगले से करोड़ों रुपये के हथियार बरामद किए गए हैं। गुरुवार (17 अक्टूबर) को उनके बंगले पर छापा मारा गया था। जिसमे हथियारो की बरामदगी की गई। छापेमारी लखनऊ क्राइम ब्रांच और दिल्ली पुलिस की टीम द्वारा की गई थी।

फिल्म ‘कबीर सिंह’ को फॉलो कर रहा था ये लड़का, लड़की को मारकर, किया सुसाइड

Image result for mukhtar ansari news

बता दे कि इस छापेमारी मे इटली और स्लोवेनिया से खरीदी गई डबल बैरल और सिंगल बैरल बंदूक बरामद हुई है। साथ ही इसमे  इटली, ऑस्ट्रिया, स्लोवेनिया मेड रिवॉल्वर, बंदूक व कारतूस भी शामिल हैं। ये सिलसिला यही खत्म नहीं हुआ मैग्नम की रायफल, अमेरिका मेड रिवॉल्वर, ऑस्ट्रिया की स्लाइड और ऑटो बोर पिस्टल भी मिली है। ऑस्ट्रिया की बनी मैगजीन और साढ़े चार हजार कारतूसों को देख कर पुलिस भी हैरान रह गई।सूत्रो के मुताबिक अब्बास अंसारी के खिलाफ 12 अक्टूबर को लखनऊ की महानगर कोतवाली में आर्म्स एक्ट व धोखाधड़ी का केस दर्ज हुआ था। इसके बाद लखनऊ पुलिस ने दिल्ली पुलिस की मदद से बसंत कुंज में छापेमारी की। माना जा रहा है कि हथियारों का जखीरा बरामद होने के बाद अब्बास अंसारी को जल्द ही गिरफ्तार किया जा सकता है।

संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी के फंदे पर लटका मिला विवाहिता का शव

Related image

बता दे कि इल्जामो से घिरे डॉन मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास अंसारी शॉट गन शूटिंग के इंटरनेशनल खिलाड़ी हैं। दुनिया के टॉप टेन शूटरों में शुमार अब्बास न सिर्फ नेशनल चैंपियन रह चुके हैं। बल्कि इसके साथ ही दुनियाभर में कई पदक जीतकर भारत का नाम ऊचां कर चुके हैं।