पुलिस को कदम के फ्लैट में होने की सूचना प्राप्त हुई थी, जिसके बाद छापेमारी की गई।

राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) के विधायक रमेश कदम भ्रष्टाचार के मामले में जेल में बंद चल रहे है। उन्हीं के एक करीबी के यहां से 53 लाख रुपये से ज्यादा कैश बरामद होने की जानकारी मिली है। सबसे हैरानी वाली बात यह है कि फ्लैट में एनसीपी विधायक कदम खुद भी मौजूद थे।जबकि उन्हें जेल में होना चाहिए था। बता दें कि पुलिस को कदम के फ्लैट में होने की सूचना प्राप्त हुई थी। जिसके बाद छापेमारी की गई। इस मामले में पुलिस ने फ्लैट के मालिक राजू खरे को भी गिरफ्तार कर लिया है।

हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की गला रेतकर हत्या

Image result for ramesh kadam FLAT FIND 53 LAKH RS

मुख्तार अंसारी के बेटे अब्बास के बंगले से हुए हथियार बरामद

पुलिस अधिकारियों द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक शुक्रवार को कदम ने बेचैनी की शिकायत की थी। जिसके बाद उन्हें जेजे अस्पताल में मेडिकल जांच के लिए ले जाया गया। वहां से ठाणे सेंट्रल जेल लौटते समय उन्होंने अपने साथ मौजूद पुलिसकर्मियों को ठाणे के घोड़बंदर रोड इलाके में अपने एक मित्र के यहां ले जाने के लिए कहा। पुलिसवाले भी उन्हें जेल ले जाने के बजाय दोस्त के फ्लैट पर लेकर चले गए।

Image result for ramesh kadam FLAT FIND 53 LAKH RS

जब पुलिस और चुनाव आयोग की टीम को इस बारे में पता चला की विधायक रमेश कदम को जेल न ले जाने की बजाए उनके एक दोस्त के फ्लैट ले जाया गया है। तो पुलिस द्वारा तुरंत एक्शन लेते हुए ठाणे पुलिस की एक टीम ने वहां छापा मारा। जिसके बाद विधायक कदम, फ्लैट मालिक राजू खरे और पुलिसकर्मियों को 53.43 लाख रुपये नकदी के साथ वहां पाया गया। सूत्रो के मुताबिक देर रात राजू खरे को गिरफ्तार कर लिया गया जबकि कदम को ठाणे केन्द्रीय कारागार भेज दिया गया। बता दे कि इस आचरण के लिए पुलिसकर्मियों के खिलाफ भी कार्रवाई की जा रही है।