अलीगढ़ में हनी ट्रैप कर सेक्स रैकेट का स्केंडल चलाने वालों को पुलिस ने पकड़ा

0
237
Aligarh Sex Scandal

अलीगढ़: अलीगढ़ पुलिस ने एक सेक्स स्केंडल रैकेट का भंडाफोड़ किया है। अलीगढ़ के ही गभाना थानाक्षेत्र निवासी व्यक्ति को बुलाकर उसे हनी ट्रैप के तहत फ़साने के लिए आरोपियों ने उसे किडनैप किया। उसके किडनैप फ़ोटो और वीडियो बनाने के बाद हनी ट्रैप में फँसे व्यक्ति की पत्नी को फ़ोन कर आरोपियों ने फ़िरौती मांगी। किडनैप हुए व्यक्ति की पत्नी ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। पुलिस ने आज शहर के गाँधी पार्क थानाक्षेत्र के एक घर में छापा मारकर सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया। इस दौरान एक महिला व दो व्यक्तियों को गिरफ़्तार किया है। इनके पास से बड़ी संख्या में कंडोम व शक्तिवर्धक दवाईयां होने के साथ ही तमंचा व कारतूस भी बरामद किए हैं।

मामले पर जानकारी देते हुए ASP/DSP आईपीएस गभाना ने जानकारी देते हुये बताया कि गभाना थाने के गांव रामपुर निवासी पंकज कुमार ने 29 नबम्बर को थाने में अपने पिता सज्जन पाल जो बीएसएफ में हेडकांस्टेबिल है का अपहरण कर दो लाख की फिरौती मांगे जाने की रिपोर्ट दर्ज कराई थी।बदमाशों ने बाद में 40 हजार रूपये की मांग की बदमाश हर बार जगह बदल कर फोन करते थे। फोन में एक ही सिम का उपयोग करने पर सर्विलांस के माध्यम से बदमाशों की लोकेशन पता कर कल रात में शहर के गांधी पार्क थाने की पुलिस के सहयोग से धनीपुर ब्लाॅक गली नम्बर 1 में डा0 ब्रजेश सिंह के मकान पर छापा मारा गया। जहाँ से अपह्रत सज्जन पाल को बरामद कर शीशपाल व भूपेन्द्र सहित एक महिला गौरी को गिरफ्तार कर लिया।

पकड़े गए आरोपियों के पास से एक तमंचा 315 बोर के दो कारतूस  व मौके से काफी मात्रा में कण्डोम व शक्ति वर्धक गोलियां भी बरामद की गई हैं। गिरफ्तार बदमाशों द्वारा सैक्स रैकेट चलाया जा रहा था। साथ ही हनी ट्रैप कर लोगों की वीडियो फ़ोटो वाइरल करने की धमकी देकर उनसे फ़िरौती व रकम ऐंठने का काम यह गिरोह करता था। इसमें कई लड़के व लड़कियां शामिल है जो मौके से फ़रार हो गये। पकड़े गए आरोपियों ने अपह्रत किए गए व्यक्ति सज्जन पाल को बलात्कार व उसके फोटो वायरल करने की धमकी देते हुये फ़िरौती मांगी गई थी। पुलिस ने इन सभी आरोपियों को अलग धाराओं में आज जेल भेज दिया है।