पश्चिम बंगाल में जीत हासिल करने के लिए बीजेपी हर संभव कोशिश करने में लगी है। चुनावी सभा को संबोधित करने पहुंचे PM Modi ने कुछ अलग अंदाज में ममता बन्रर्जी पर निशाना साधा। पीएम मोदी ने कल रात शटडाउन हुए Whatsapp का जिक्र करके मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Chief Minister Mamata Banerjee) पर हमला बोला। PM Modi ने कहा कि कल रात 50-55 मिनट के लिए Whatsapp और Facebook down हो गए थे, जिसने सभी को चिंतित कर दिया था। वहीं पिछले 55 साल से बंगाल में विकास, विश्र्वास और सपने सब गायब है। क्या इन सब से बंगाल की जनता के बीच बेचैनी नहीं होगी।

Japan में महसूस किए गए भूकंप के तेज झटके

PM Modi ने कहा कि Whatsapp के 55 मिनट शटडाउन होने से लोग बेचैन हो गए, लेकिन बंगाल में 55 सालों से विकास का शटडाउन हो गया है। आप बताइए बंगाल की जनता के अंदर बेचैनी नहीं होगी। इसी के साथ ही लोगों से अपील करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि, हर बूथ पर भाजपा के लिए भारी मतदान हो। इसका संकल्प लेकर हमें यहां से जाना है। PM Modi ने खड्गपुर की रैली में कहा, “ये चुनाव विधायक, मंत्री, CM को बदलने का ही नहीं है, सिर्फ पॉरिबोर्तोन का नहीं है, बल्कि सोनार बांग्ला के निर्माण का संकल्प है। हर बूथ पर भारी संख्या में BJP के लिए मतदान हो, ये संकल्प लेकर हमें निकलना है। इस बार जोर से छाप, कमल छाप।”

Mamata Banerjee पर लोकतंत्र को कुचलने का आरोप लगाते हुए पीएम मोदी ने कहा, “मैं बंगाल के लोगों को आश्वस्त करता हूं, कि अब दीदी को लोकतंत्र को कुचलने नहीं दिया जाएगा। पुलिस और प्रशासन को भी याद रखना चाहिए कि संविधान और लोकतंत्र की मर्यादाओं से बड़ा कुछ नहीं होता है।”

AB STAR NEWS  के  ऐप को डाउनलोड  कर सकते हैं. हमें फ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम  और यूट्यूब पर फ़ॉलो कर सकते है